Rakhi Sawant ने फिल्ममेकर्स पर लगाए आरोप, कहा- मिलते हैं सिर्फ ‘वो’ वाले रोल

Rakhi Sawant ने बताया कि कैसे थोड़ी ट्रोलिंग तो अच्छी होती है क्योंकि इससे व्यक्ति को सुधार करने में सहायता मिलती है. इसके आगे उन्होंने कहा कि, “अगर आप हमें ट्रोल नहीं करेंगे तो हम स्टार कैसे बनेंगे? हमें ट्रोल करें. आप क्या कर सकते हैं.”

0
145
Rakhi Sawant

हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant Interview) ने एक इंटरव्यू में बहुत सी फिल्मों में एक्टिंग ना मिलने और सोशल मीडिया पर नकारात्मक प्रतिक्रिया को लेकर अपनी बात रखी है. राखी ने इस पर कहा कि ट्रोल्स उनको केवल गाली ही दे सकते हैं लेकिन कभी नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं और इसीलिए उनको इसका ख्याल नहीं है. यह भी उन्होंने बताया कि कैसे थोड़ी ट्रोलिंग तो अच्छी होती है क्योंकि इससे व्यक्ति को सुधार करने में सहायता मिलती है. इसके आगे उन्होंने कहा कि, “अगर आप हमें ट्रोल नहीं करेंगे तो हम स्टार कैसे बनेंगे? हमें ट्रोल करें. आप क्या कर सकते हैं.”

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बताया कि, “ज्यादा से ज्यादा आप हमें गाली देंगे? वो मुझे मारेंगे नहीं. अगर हर कोई हमारे बारे में अच्छी बात करे तो हमें शुगर हो सकता है. हमारे जीवन में भी थोड़ा करेले और नीम होने चाहिए. ट्रोलिंग सेRakhi Sawant इंसान सुधरता है. तुम बदल जाओगे पर मैं नहीं बदलूंगी. मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगा. मैं किसी को चोट नहीं पहुंचाती, मैं बहुत ईमानदार हूं और मैं एक एंटरटेनर हूं.”

राखी से सवाल किया गया कि क्या उनकी मां सोशल मीडिया ट्रोलिंग से प्रभावित होती हैं, इस पर राखी बोलीं कि , “मेरीRakhi Sawant मां पहले प्रभावित होती थीं. लेकिन मैंने उनसे कहा कि अगर मैं नहीं करूंगी तो कोई और करेगा. वह सफल होगी और मैं नहीं. मेरे पापा बॉलीवुड में काम नहीं करते हैं जो मुझे साड़ी पहनकर काम करने के लिए कहेंगे.”

पापा या दादा नहीं बॉलीवुड बैकग्राउंड से

इसके आगे राखी सावंत ने कहा कि, “अपनी पहली फिल्मों में, सभी एक्ट्रेस सलवार-सूट पहनती हैं. दूसरी फिल्म में वे टू-Rakhi Sawantपीस पहनते हैं और कहते हैं, ‘मेरे पास ग्लैमर भी है, मुझे काम दो.’ पहली फिल्म फ्लॉप हो जाती है लेकिन जैसे ही वे टू-Rakhi Sawantपीस पहनती हैं, उनकी फिल्में हिट हो जाती हैं. हम कहां जाएंगे? हमारे पिता या दादा बॉलीवुड बैकग्राउंड से नहीं हैं. हम संघर्ष करने वाले हैं.”

मिलते हैं इस तरह के सीन

राखी सावंत से जब ये सवाल किया गया कि क्या उनको बॉलीवुड के अच्छे प्रोजेक्ट नहीं मिलने का अफसोस है. इस बात पर उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि कैसे उन्हें केवल बलात्कार या किसिंग सीन वाले रोल मिलते हैं. फिल्ममेकर्स कोRakhi Sawant राखी ने ‘अच्छी और ईमानदार’ रोल नहीं देने के लिए भला बुरा भी कहा. वो बोली कि उन्हें अभिनय करने का मौका नहीं मिलता है.”

इसे भी पढ़ें-बेबी बंप के साथ सिद्धिविनायक के दर्शन करने पहुंची Rani Mukherjee! सेकेंड प्रेग्नेंसी के हो रहे चर्चे