Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन 'अर्शी खान अपने पीछे लेकर घूमती हैं पूरा सोफा', राखी ने शो...

‘अर्शी खान अपने पीछे लेकर घूमती हैं पूरा सोफा’, राखी ने शो में पार की सारी हदें, बोलीं गंदे शब्द

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में चैलेंजर्स की एंट्री ने शो को और मजेदार बना दिया है। शो में नए कंटेस्टेंट से मुकाबला दिलचस्प हो गया है। वहीं, अर्शी खान (Arshi Khan) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) की लड़ाई ने भी हदें पार की दी हैं। यूं तो अर्शी और राखी एक-दूसरे के दोस्त हैं, लेकिन इसके अलावा एक दूसरे के दुश्मन भी हैं। दोनों की आपसी लड़ाई ने सारी हदें ही पार कर दी। दोनों ने एक दूसरे के लिए ऐसे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जिसे सुन सभी के होश उड़ गए। कोई किसी को चुड़ैल कह रहा था, तो कोई सस्ता डायन।

यह भी पढ़े-ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन पुलिस के साथ पहुंची बांद्रा थाने, जानिए वजह

राखी ने पार की हदें
राखी सावंत ने शुक्रवार को बिग बॉस में एंट्री मारी और शनिवार को उनकी लड़ाई अर्शी खान से देखने को मिली। इस लड़ाई में राखी सावंत ने अर्शी के लिए ऐसे ऐसे शब्द इस्तेमाल किए कि लोगों के कान खड़े हो गए। दोनों ने एक दूसरे की बॉडी शेमिंग का भी पूरा मजाक बनाया जो एक तरह से बिल्कुल गलत है। राखी ने अर्शी खान को सस्ता डायन तक कह दिया था।

लड़की नकली है अर्शी
दरअसल, बात ये थी कि अर्शी खान और विकास गुप्ता की लड़ाई हो रही थी। इस लड़ाई में राखी सावंत कूद पड़ी और विकास से कहती हैं कि वह लड़ाई न करें। इसके बाद राखी विकास से कहती हैं कि लड़ना ही है तो तुम उसकी (अर्शी) की नकली नाक तोड़ दो। राखी कहती हैं कि अर्शी यहां शिल्पा शिंदे बनने की कोशिश कर रही हैं और लड़की नकली है।

इस्तेमाल किए चुड़ैल-सस्ता डायन जैसे शब्द
राखी की ये बात सुनकर अर्शी खान आग बबूला हो जाती हैं। अर्शी राखी की भी नकली नाक के बारे में बताती हैं। इस पर राखी कहती हैं कि उन्होंने अर्शी के साथ ही जाकर अपनी नाक बनवाई है। इस बहसबाजी के बीच अर्शी राखी को चुड़ैल कह देती हैं जिस पर राखी पलटवार करते हुए अर्शी को सस्ता डायन बता देती हैं।

मुंह से निकल रहा कोरोना
दोनों की आपसी लड़ाई देखकर घरवाले भी हैरान रह जाते हैं। हालांकि ये लड़ाई अभी खत्म नहीं होती है। राखी अर्शी से कहती हैं कि पहले वह यशराज की फिल्म में काम करके दिखा दे, इसके बाद उनसे बात करे। राखी कहती हैं कि अर्शी के मुंह से कोरोना निकल रहा है और वह खुद कोरोना की वैक्‍सीन हैं। राखी की बातें सुनकर अर्शी वहां से चली जाती हैं।

पीछे सोफा लेकर घूमती हैं अर्शी
इस बीच निक्की तंबोली घरवालों को बताती हैं कि उनके भाई का हिप ट्रांसप्लांट हुआ है और उनका भाई अस्पताल में भर्ती है, जिसके बाद राखी सावंत फिर से अर्शी खान पर निशाना साधती हैं। राखी कहती हैं कि अर्शी खान को भी हिप ट्रांस्‍प्‍लांट करवाना चाहिए। राखी कहती हैं, ‘अर्शी अपने पीछे पूरा सोफा लेकर घूमती है। क्या तुम लोगों को ये बात नहीं समझ में आती कि वो हमेशा नाइटी में क्यों रहती है?

TV पर नहीं बोलना चाहती गंदे शब्द
राखी इसके अलावा कई और गंदे शब्दों का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन अर्शी खान चुप रहती हैं। अर्शी कश्मीरा शाह से कहती हैं कि वह चाहती तो तभी राखी को जवाब दे सकती थीं, लेकिन वह नेशनल टीवी पर गंदे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहती हैं। बता दें कि, शो में नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री से ये शो और भी दिलचस्प हो गया है।

यह भी पढ़े- चर्चा में बिहार का ये छात्र, सनी लियोनी और इमरान हाशमी को बताया माता-पिता, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

Most Popular