Friday, January 22, 2021
Home मनोरंजन Bigg Boss 14 में इस हफ्ते एंट्री लेंगे राखी सावंत के पति...

Bigg Boss 14 में इस हफ्ते एंट्री लेंगे राखी सावंत के पति रितेश, इस कंटेस्टेंट की उड़ाएंगे नींद

बिग बॉस 14 को टीआरपी की रेस में टॉप पर लाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे। एक तरफ घर में मौजूद कंटेस्टेंट एक-दूसरे से जमकर भिड़ रहे है। तो वहीं आधा सीजन खत्म होने के बाद भी बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट एंट्री ले रहे है। हाल ही में चार पुराने कंटेस्टेंट ने घर में एंट्री ली। इसके बाद हरियाणा से बीजेपी की धाकड़ नेता सोनाली फोगाट ने भी घर में एंट्री मारी है लेकिन अब खबर आ रही है कि बिग बॉस के घर में राखी सावंत के पति रितेश भी नजर आने वाले है। इस बात की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही थी लेकिन अब खुद रितेश ने सामने आकर इस खबर को कंफर्म किया है और बताया है कि वह कब घर में एंट्री लेंगे।

‘इस हफ्ते होगी एंट्री’
दरअसल राखी सावंत के पति रितेश ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया है। जिसमे रितेश ने खुलासा करते हुए बताया है कि वह जल्द ही बिग बॉस के घर में नजर आ सकते है। रितेश ने बताया कि, ‘मैंने बिग बॉस 14 के मेकर्स से बात की है। मैं बिग बॉस 14 में एक कंटेस्टेंट के तौर पर जाना चाहता हूं। वो मुझे क्रिसमस के मौके पर घर में लाना चाहते थे लेकिन उन दिनों मैं अपने काम में ज्यादा बिजी था। जिस वजह से मैं घर में एंट्री नहीं ले पाया। लेकिन अब मैंने अपने सारे काम को खत्म कर लिया है। जिस वजह से अब मैं बिग बॉस 14 में आने के लिए तैयार हूं। मैं इस हफ्ते के आखिर में भी बिग बॉस 14 के घर में एंट्री ले सकता है।’

‘राहुल महाजन होंगे टारगेट’
इसके आगे रितेश ने राहुल महाजन का जिक्र करते हुए बताया कि, ‘बिग बॉस 14 के घर में मेरा पहला टारगेट राहुल महाजन होगा। वो मेरी पत्नी को घटिया बताता है। उसकी खुद की कोई पहचान नहीं है। अगर उसके नाम से पिता का नाम हटा लिया जाए तो राहुल महाजन कुछ भी नहीं है। राहुल महाजन पर 2 घरेलू हिंसा का केस दर्ज हो चुके है।’ बता दें कि बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने धमाल मचाया हुआ हैं। वह घर में जमकर मस्ती करती हैं। इतना ही नहीं, जब वह लड़ाई के लिए आगे आती हैं तो हर किसी को हिला कर रख देती है। जिस वजह से घर में राखी सावंत से हर कोई अच्छे से बर्ताव करता हैं।

हालांकि, इसी हफ्ते घर में राखी सावंत और राहुल महाजन की जमकर लड़ाई हुई थीं। इस दौरान राहुल ने राखी को जमकर सुनाया था। उन्होंने राखी के फैन पर भी सवाल उठाए थे और उन्हें घटिया बताया था। राहुल महाजन की इन बातों से राखी सावंत काफी ज्यादा हर्ट हो गई थीं। लेकिन विकास गुप्ता ने आगे आकर राखी और विकास की लड़ाई को खत्म करवाया। जिसके बाद दोनों के बीच सब कुछ नॉर्मल लग रहा है।

ये भी पढ़ें:-BB 14: राखी सावंत पर है भूत का साया, जैस्मीन भसीन सुनकर हुईं हैरान

Most Popular