मुंबई। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अपनी कॉमेडी के साथ-साथ अक्सर अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते है। वहीं इन दिनों, बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से जुड़ा पोर्नोग्राफी(Pornography) के मामले को लेकर उन्होंने अपनी राय रख डाली। उन्होंने एक्ट्रेस सनी लियोनी(Sunny leone) को भी गिरफ्तार करने की मांग की।

वीडियो में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने कहा कि राज कुंद्रा ने लॉकडाउन में फिल्म बनाना शुरु किया था. उन्होंने बताया कि वो पांच साल पहले राज कुंद्रा (Raj Kundra) से मिले थे. उन्होंने यह भी कहा कि राज पहला आदमी है जिसने अपनी पत्नी का नाम खराब किया है.

वहीं राजू (Raju Srivastava) वीडियो में आगे सवाल करते हुए कहते है कि सनी लियोनी को क्यों छोड़ा है. राजू ने कहा सनी लियोनी तो इस धंधे की क्वीन है. जिस हिसाब से पुलिस राज कुंद्रा (Raj Kundra) को घेर रही है, उस हिसाब से सनी लियोनी को तो आजीवन कारावास होना चाहिए.

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने वीडियो में कहा कि सनी लियोनी और राज कुंद्रा (Raj Kundra) जैसे लोग पहले विदेश जाते हैं और वहां की नागरिकता लेते हैं और फिर भारत आते हैं और यहां रहते हैं. यहां आकर भोली-भाली लड़कियों को फंसाते हैं. उसके बाद उनसे गंदी-गंदी फिल्में बनवाते हैं. फिर इन फिल्मों को विदेशों से अपलोड करते हैं ताकि भारत का कानून इन पर लागू ना हो.

राजू आगे कहते हैं राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अकाउंट में रोज 10-12 लाख रुपये आते हैं और सनी लियोनी के अकाउंट में 25 से 30 लाख रुपये रोज आते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इनके पास ऐसा सिस्टम होता है कि यह देख सकते हैं कि कितने भारतीय लोगों ने उनकी अश्लील फिल्म देखी है.

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने आगे कहा कि जब मैंने देखा कि राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है तो मैं हैरान रह गया. क्योंकि एक हफ्ते पहले ही उन्होंने मुझे साइन किया था. हमारी शूटिंग होने वाली थी. मैंने राज कुंद्रा से  बार-बार कहा कि इसकी कहानी क्या होगी, इस पर राज ने कहा अच्छी होगी और आपको मजा आएगा.

इसे भी पढ़ें-पेड़ों को बचाने के लिए बच्ची ने किया अनोखा काम, प्याज और लहसुन से बनाए इको-फ्रेंडली पेपर