Tuesday, January 31, 2023

एक बार फिर से Rajiv Sen ने पत्नी चारू आसोपा पर लगाया आरोप कहा, ‘वह मेरी बेटी का इस्तेमाल कर रही…’

राजीव सेन ने अभी हाल ही में पत्नी चारू असोपा पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाया है। अपने लेटेस्ट ब्लॉग में उन्होंने बताया है कि उनका बहुत जल्द ऑफिशियल तलाक होने वाला है।

Must read

- Advertisement -

Charu Asopa and Rajiv Sen: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ इस वक्त रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं। चारू असोपा राजीव सेन की जोड़ी टेलीविजन की सबसे मशहूर और पापुलर जोड़ी मानी जाती थी लेकिन अब यह रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच चुका है। राजीव और चारु की शादी 2019 में गोवा में हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही इन दोनों के रिश्ते मैं दरार आ गई फिर इन दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए। लेकिन फिर यह दोनों एक हो गए एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के कुछ ही दिनों बाद राजीव और चारु के रिश्ते में दरार आ गई। राजीव सेन ने अभी हाल ही में बताया था कि वह दोनों बहुत जल्द ही तलाक के पेपर पर साइन करने वाले हैं।

पत्नी पर लगाया गंभीर आरोप

- Advertisement -

राजीव सेन ने अभी हाल ही में पत्नी चारू असोपा पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाया है। अपने लेटेस्ट ब्लॉग में उन्होंने बताया है कि उनका बहुत जल्द ऑफिशियल तलाक होने वाला है। राजीव सेन ने कहा,”चारु बचकाने तरीके से मुझ पर आरोप लगा रही हैं। वह खुद मेरी बेटी जियाना का इस्तेमाल कर रही हैं। हमारे और चारु के रास्ते बहुत अलग हैं। हमारे तालाब के पेपर बगैरा तैयार हो चुके हैं बस साइन करना बाकी है। डेट भी निकल गया हम जाकर तलाक लेंगे मैं हमेशा अपनी बेटी के लिए मौजूद रहना चाहूंगा।”

यूट्यूब से दूर रहने की दी सलाह

राजीव सेन ने आगे वीडियो में कहा कि, “जब चारू कहती है कि मैं अपनी बेटी का नाम व्यूज पाने के लिए ले रहा हूं तो बहुत बुरा लगता है। पहली बात तो मेरी बेटी मेरे पास नहीं है इस बात का मुझे बहुत बुरा लगता है। मैंने चारु से कहा था कि 6 महीने तक हम अपनी बेटी की परवरिश पर ध्यान देंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। आज के समय में किसी व्यक्ति को बदनाम करना बहुत आसान होता है लेकिन सभी आदमी गलत नहीं होते।”

Read More-‘ससुराल सिमर’ फेम Shoaib Ibrahim ने अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ की तरह दिखाया एटीट्यूड बोले, ‘हमसे ही उनके घर चल रहे हैं’

- Advertisement -

More articles

Latest article