Sunday, January 17, 2021

रजनीकांत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती, ‘अन्नाथे के सेट पर मिले थे 8 कोरोना संक्रमित

सुपर‍स्‍टार रजनीकांत (Rajinikanth ) की अचानक तबीयत बिगड़ जाने के कारण हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें ब्‍लड प्रेशर में लगातार उतार-चढ़ाव आने के बाद उन्‍हें शुक्रवार की सुबह अस्पताल ले जाया गया। बीते दिनों रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annaatthe) की शूटिंग रोक दी गई थी क्‍योंकि इस फिल्म के क्रू मेंबर कोविड 19 (Coronavirus Positive) से संक्रमित हो गए थे। इसी के रजनीकांत का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया था जो कि निगेटिव आया था। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर ल‍िया था।

इसे भी पढ़ें:- कोरोना के साथ चीन में एक और आफत, आसमान से गिरा आग का गोला, दहशत में हैं लोग

रजनीकांत के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए अपोलो अस्‍पताल ने आध‍िकारिक बयान जारी किया है। अस्‍पताल ने कहा, ‘मि. रजनीकांत को 25 दिसंबर की सुबह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह पिछले 10 दिन से हैदराबाद में एक शूटिंग कर रहे थे। सेट पर कुछ लोगों का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। 22 दिसंबर को रजनीकांत का कोविड 19 टेस्ट किया गया जो कि निगेटिव था। तब से उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा है। उनमें कोविड 19 के कोई लक्षण नहीं थे। उनके रक्तचाप में भारी उतार-चढ़ाव आया था जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां वह डॉक्टर्स की टीम की निगरानी में रहेंगे जब तक कि उनका रक्तचाप सामान्य नहीं हो जाता। ठीक होने पर ही रजनीकांत को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा।‘

रजनीकांत के सेहत के बारे में फैंस को जैसे ही मालूम हुआ वह उनके लिए दुआएं करने में लग गए हैं। जब शूटिंग शुरू हुई थी तब इस फिल्म के प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने एक चार्टर्ड प्लेन भी उपलब्ध कराया था जिससे रजनीकांत, नयनतारा और फिल्म से जुड़े क्रू मेंबर हैदराबाद पहुंचे थे। बता दें रजनीकांत का बर्थडे भी फ्लाइट पर ही क्रू मेंबर्स ने मनाया था।

इसे भी पढ़ें:- ईशा अंबानी की शादी में आमिर खान ने परोसी थी दाल तो ऐश्वर्या ने सर्व किए थे पकौड़े, जानें क्या थी वजह

Stay Connected

1,097,065FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles