Saturday, January 16, 2021

रजनीकांत नहीं करेंगे राजनीति, फैंस से माफ़ी मांग कहा- यह दर्द मैं ही समझ सकता हूं

सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीतिक पार्टी लॉन्च करने की बात कही थी। लेकिन अच्छे स्वास्थ्य न होने का हवाला देते हुए उन्होंने राजनीति में न आने का निर्णय किया है। हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे रजनीकांत ने ट्विटर पर तीन पेज का बयान जारी कर फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि वह अब अपनी पार्टी लॉन्च करने का फैसला वापस लेते हैं। रजनीकांत ने कहा कि यह ऐलान करते हुए कितना कष्ट हो रहा है, इसे मैं ही महसूस कर सकता हूं। उन्होंने कहा बीमारी ने बहुत कुछ सिखा दिया। उन्होंने कहा कि जनता के लिए काम करते रहेंगे। इस महीने की शुरुआत में ही उन्होंने कहा था कि वह 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी का गठन करने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें:-पूल में बोल्ड अंदाज में नजर आईं मलाइका अरोड़ा तो अर्जुन कपूर बने फोटोग्राफर, देखें फोटोज

रजनीकांत ने ट्वीट किया कि ‘इस फैसले का ऐलान करने पर जो दर्द हो रहा है, उसे मैं ही समझ सकता हूं।’ बताया जा रहा है कि उन्होंने स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं के चलते राजनीतिक पार्टी न बनाने की घोषणा किया है। रजनीकांत के इस निर्णय को तमिलनाडु की राजनीति में नए ऑप्शन की चाह रखने वाले लोगों के लिए ये किसी झटके से कम नहीं है।

बीते सप्ताह ही रजनीकांत को हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में रक्तचाप में अत्यधिक उतार-चढ़ाव और थकान के कारण एडमिट कराना पड़ा था। फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है, मगर अभी उन्हें पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। डॉक्टरों ने बताया है कि उनके ब्लड प्रेशर की रेग्युलर मॉनिटरिंग की जाएगी। वहीं हॉस्पिटल ने रजनीकांत को छुट्टी देते वक्त बयान जारी कर कहा था कि रजनीकांत को सलाह दी गई है कि वह पूरा आराम लें। इससे उनके मौजूदा स्थिति में भी सुधार हो सकेगा और साथ ही वह कोरोना के खतरे से भी बचे रहेंगे।

इसे भी पढ़ें:- राजेश खन्ना की इन आदतों से परेशान हो गई थीं शर्मिला टैगोर, उठाया था बड़ा कदम

Stay Connected

1,097,080FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles