Tuesday, January 31, 2023

Rajinikanth ने बेटी के साथ किए वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन, वीडियो हुआ वायरल

गुरुवार को रजनीकांत तिरुमाला के ऊपर स्थित श्री वेंकटेश्वर मंदिर में पहुंचे। जहां पर उन्होंने बेटी के साथ पहुंचकर पूजा अर्चना की।

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) इस उम्र में भी रुक नहीं रहे है और लगातार फिल्में करते ही जा रहे हैं गुरुवार को रजनीकांत तिरुमाला के ऊपर स्थित श्री वेंकटेश्वर मंदिर में पहुंचे। जहां पर उन्होंने बेटी के साथ पहुंचकर पूजा अर्चना की। इसी के साथ ही सुप्रभात सेवा में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई, जिसके बाद पुजारियों के साथ मिलकर उन्होंने बहुत सारे अनुष्ठान भी किए। रजनीकांत ने मंदिर में अपनी श्रद्धा के अनुसार भगवान से आशीर्वाद भी प्राप्त किया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

- Advertisement -

दोनों की बहुत सी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मुख्य द्वार से रजनीकांत के अपनी बेटी के साथ वह मंदिर पहुंचे और जहां पर पहुंच कर उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लिया। हाल ही में रजनीकांत ने अपना 72 वां जन्मदिन मनाया। खुशी के मौके पर उनकी बेटी के साथ वो जन्मदिन के बाद मंदिर पहुंचे थे।

दरगाह भी जाएंगे एक्टर

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंदिर में दर्शन करने के बाद रजनीकांत कडपा में पेड्डा दरगाह भी पहुंचेंगे। वह अपनी बेटी के साथ अमीन पीर दरगाह में नमाज अदा करेंगे, जिसे पेड्डा दरगाह के नाम से भी पुकारा जाता है।

फिलहाल अगर उनके काम की बात की जाए, तो बहुत जल्द रजनीकांत जेलर फिल्म में नजर आने वाले हैं। वह इस समय फिल्म जेलर की शूटिंग में बिजी हैं, जो कि साल 2023 की पहली तिमाही में रिलीज होने वाली है। इसी के साथ ही अभिनेता अपनी बेटी की एक फिल्म में भी दिखाई देंगे।

इसे भी पढ़ें- भरी महफिल में खुल्लम खुल्ला रोमांस करते नजर आए Vicky Kaushal- Katrina Kaif, सामने आया ये वीडियो

- Advertisement -

More articles

Latest article