Categories
मनोरंजन

Pornography मामले में Raj Kundra पर गिरी गाज, मॉडल ने न्यूड शूट पर किया बड़ा खुलासा

दिन पर दिन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की काली करतूतों में से कोई ना कोई करतूत सामने आती जा रही है. हर दिन उनका केस एक नया मोड़ ले रहा है. अब ऐसी कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस की कहानियां रोज सामने आती जा रही हैं जो पोर्नोग्राफी का शिकार हो चुकी हैं. हाल ही में एक और एक्ट्रेस ने अपना दर्द जाहिर करते हुए बताया कि कैसे उसे पोर्न बिजनेस में लाने के लिए लालच दिया गया था.

एक्ट्रेस ने लगाये आरोप

राज कुंद्रा पर स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस निकिता फ्लोरा सिंह (Nikita Flora Singh) ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज कुंद्रा के पीए उमेश कामत (Umesh Kamat) ने उसे इस पार्न बिजनेस में आने के लिए पैसों का लालच दिया था. इस बात की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्ट्रेस ने शेयर की है.

ट्विटर पर बयां किया दर्द

अपने ट्विटर हैंडल पर निकिता फ्लोरा सिंह (Nikita Flora Singh) ने लिखा कि, ‘मुझे उमेश कामत (Umesh Kamat) ने बीते साल नवंबर में राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट के लिए न्यूड शूट करने के लिए बोला था, लेकिन मैंने वो मना कर दिया. उमेश कामत ने मुझे रोजाना 25 हजार रुपये देने की बात भी कही, लेकिन मैंने न्यूड होकर शूट करने से इनकार कर दिया. इसमें हैरानी की बात तो ये है कि अब दोनों लोग गिरफ्तार हो गए हैं. भगवान का बहुत बहुत शुक्र है कि मैं राज कुंद्रा जैसे बड़े नाम के झांसे में आने से बच गयी, जिसने कई मासूम लड़कियों को वल्गर एक्ट का लालच दिया. झारखंड की एक लड़की का अपने पति से तलाक हो गया क्योंकि उसने उनके लिए शूटिंग करी थी.’

सोमवार को होगी सुनवाई

आने वाले सोमवार को राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट सुनवाई करेगा. राज पर पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर गैरकानूनी तरीके से स्ट्रीम करने का आरोप है. लेकिन राज कुंद्रा ने इन सारे आरोपों से साफ इनकार किया है और ये भी कहा है कि उनकी गिरफ्तारी गैर-कानूनी है.

इसे भी पढे़ं-क्राइम ब्रांच की पूछताछ में 3 से 4 बार फूट फूट कर रोईं Shilpa , बताई ये वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *