Monday, December 6, 2021

शिल्पा शेट्टी ने नहीं तोड़ा घर? राज कुंद्रा का खुलासा, जीजा के साथ बिस्तर पर थी Ex Wife कविता, रंगे हाथ पकड़ी गई

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड (Bollywood) में रिश्ते बनना और फिर टूटकर बुरी तरह बिखर जाना कोई नई बात नहीं है। अक्सर इस रंगीन दुनिया के ऐसे सच सामने आते हैं जिन्हें देखकर दुनिया हैरान रह जाती है। कुछ दिनों से लगातार बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपनी पहली शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। वैसे तो अब तक शिल्पा को होम ब्रेकर कहा जाता था कि उनके ही कारण राज और कविता की शादी टूटी। लेकिन जो सच राज कुंद्रा ने दुनिया के सामने रखा है वो वाकई हैरान कर देने वाला है। अब तक खबरों में कहा जाता था कि, राज कुंद्रा ने सिर्फ शिल्पा के लिए पहली पत्नी कविता को छोड़ दिया था और उस समय वह प्रेग्नेंट थीं।

- Advertisement -

क्या है सच?
हाल ही में राज कुंद्रा (Raj kundra) ने एक लंबा इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने खुलकर पहली शादी के बारे में बात की है। हालांकि, इससे उनकी दूसरी पत्नी यानि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) खुश नहीं है पर सच अब जमकर वायरल हो रहा है। राज ने इंटरव्यू में कहा कि उनकी एक्स वाइफ कविता को raj kundra ex wifeउनकी मां ने रंगे हाथ जीजा के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। जिससे एक नहीं बल्कि दो परिवार बर्बाद होने की कगार पर थे, लेकिन उन दोनों ने इस बारे में थोड़ा सा भी नहीं सोचा। राज की मानें तो उन्हें इस बारे में बात करके काफी राहत मिल रही है।

40 दिन की थी बेटी
राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने इंटरव्यू में कहा कि, जीजा और पत्नी को एक साथ देखने के बाद सबकुछ मुश्किल था। इसी कारण तलाक का फैसला लिया था, तलाक के बाद मैंने कविता से कोई संपर्क नहीं रखा, लेकिन मुझे याद है कि मेरी बेटी सिर्फ 40 दिन की थी जब मैंने उसे देखा था औरraj kundra Second wife shilpa shetty दोबारा मिलने की कोशिश करने पर कविता ने मिलने नहीं दिया। लेकिन अब मेरा मानना है कि बड़ी होने के बाद बेटी को इस सच का पता चलेगा तो वो मिलने जरूर आएगी लेकिन मैं कविता को कभी माफ नहीं कर पाऊंगा।

करोड़ों में हुआ था एग्रीमेंट
राज कुंद्रा ने इंटरव्यू में बताया कि ‘उनका और कविता का तलाक के एग्रीमेंट करोड़ों में हुए थे। कविता ने मुझसे कहा था कि मैं बच्चों से दूर रहूं।’ राज ने आगे कहा, ‘शिल्पा शेट्टी को इन सब चीजों से गहरा सदमा पहुंचा था, पर उन्होंने मेरा साथ हमेशा दिया, मेरी बहन जब वापस ब्रिटेन चली गई तो मैं सच्चाई बताना चाहता था।’ इसी इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने बताया कि उनकी पत्नी शिल्पा बेहद नाराज हैं पर सच को एक न एक दिन सामने आना ही होता है और वो जानते हैं कि सब ठीक हो जाएगा।

ये भी पढ़ेंः- Video: सरेआम साली ने जीजा के साथ की ऐसी हरकत, दुल्हन का मुंह हो गया लाल

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article