बड़े बिजनेसमैन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर आरोप लगाया गया है कि वो पोर्न फिल्में बनाते है और कुछ ऐप्स पर अपलोड करते है. इस बारे में मुंबई पुलिस कमिश्ननर ने हेमंत नगराले ने कहा कि इसी साल मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज हुआ था. इसमें आरोप लगाया गया था कि इस तरह की फिल्में बना कर ऐप्स पर पब्लिश की जाती हैं. पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर अपनी जांच शुरु कर चुकी है.

मुंबई पुलिस के पास है ठोस सबूत

मामले के जांच के बाद पुलिस ने राज कुंद्रा को अरेस्ट कर लिया है. जांच में पुलिस ने पाया कि रैकेट में राज कुंद्रा (Raj Kundra) मेन सरगना है. इस बारे में उनके खिलाफ पुलिस को ठोस सबूत भी प्राप्त हुए हैं.

बीते सोमवार को पुलिस ने उनको अरेस्ट कर लिया है. अभी तक पुलिस ने इस मामले में राज कुंद्रा समेत 11 आरोपी गिरफ्तार किया है. अभी पुलिस की जांच जारी है.


प्राप्त जानकारी के अनुसार सबसे पहले सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) का महाराष्ट्र साइबर सेल ने स्टेटमेंट लिया गया था. इसी साल सेल ने 26 मार्च को इसी मामले में एकता कपूर का भी स्टेटमेंट लिया था.

शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे भी है लिस्ट में शामिल

राज और एकता से पूर्व शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडेय ने भी महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट दिया कि उन्हें Adult Industry में लाने वाला राज कुंद्रा (Raj Kundra) ही है.

शर्लिन के अनुसार राज ने उनको हर प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये दिये हैं. इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट शर्लिन ने राज कुंद्रा के साथ किये हैं.

कमाई को लेकर किया था सवाल

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ पहुंची हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा राज कुंद्रा से पूछते हैं कि आप कितना कमा लेते हैं. ये सुनते ही सब लोग हंसने लगते हैं.

इसे भी पढ़ें-Salman Khan संग दूरियों को Somy Ali ने बताया ‘बेहतर’, ब्रेकअप के बाद नहीं पता किससे रहा hookup