Thursday, January 28, 2021
Home मनोरंजन जल्द री-एंट्री मारने वाले हैं ये तीन मजबूत कंटेस्टेंट्स, अब बिग बॉस...

जल्द री-एंट्री मारने वाले हैं ये तीन मजबूत कंटेस्टेंट्स, अब बिग बॉस में होगी मुकाबले की टक्कर

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) हर सीजन की तरह कुछ खास नहीं रहा और न कुछ अच्छी टीआरपी मिली। इसका जिम्मेदार दर्शकों ने बिग बॉस मेकर्स को ठहराया, क्योंकि पहले मेकर्स ने शो में अच्छे कंटेस्टेंट नहीं लिए और जब कुछ मजबूत कंटेस्टेंट्स को जल्दी ही घर से बेघर कर दिया। दर्शक जिन्हें फाइनल राउंड में देखना चाहते थे, मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था। पिछले हफ्ते घर से राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को घर से निकाल दिया गया था। जबकि राहुल ने शो में बहुत ईमानदारी के साथ खेला था और दर्शक उन्हें काफी पसंद भी करते थे, लेकिन मेकर्स की इस हरकत पर फैंस काफी नाराज हुए थे।

यह भी पढ़े- पत्नी श्वेता को इस क्यूट नाम से बुलाते हैं आदित्य नारायण, नए घर की कीमत सुन रह जाएंगे हैरान

हालांकि, फैंस के लिए अब अच्छी खबर है। दरअसल, ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही राहुल वैद्य की बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री होने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 14′ (Bigg Boss 14) से बाहर आने के बाद राहुल वैद्य अभी घर नहीं आए हैं। राहुल वैद्य एक होटल में ठहरे हुए हैं क्योंकि वो दोबारा इस शो में एंट्री लेने वाले हैं। कहा जा रहा है कि राहुल वैद्य ही दोबारा शो में एंट्री नहीं मारने वाले, उनके साथ दो और एक्स कंटेस्टेंट आने वाले हैं।

ये दो कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि निक्की तंबोली और अली गोनी हैं। अली और निक्की भी शो के मजबूत कंटेस्टेंट थे जिन्हें पिछले दिनों बेघर कर दिया गया था। शो में पहले अली गोनी एंट्री लेंगे और इसके बाद राहुल वैद्य और निक्की तंबोली। बता दें कि, वीकेंड का वार में चार नए कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस में एंट्री मारी है, जो पहले से मौजूद चार (रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, एजाज खान, जैस्मीन भसीन) को बराबरी की टक्कर देंगे।

यह भी पढ़े- छोटा है हनुमान मंदिर, बड़ा बनवाने के लिए 65 साल के मुस्लिम व्यक्ति ने दान की करोड़ों की जमीन

Most Popular