टिश्यू पर टूटे राहुल तो राखी ने छिलके सहित गटका केला, भूख के मारे बिगबॉस कंटेस्टेंट्स के हुए बुरे हाल

सलमान खान(Salman Khan )का बहुचर्चित शो बिगबॉस 14(Bigg Boss 14) में इस समय पनिशमेंट टाइम(Punishment time) चल रहा है, जिसके कारण बेचारे घरवालों को भूखे रहना पड़ रहा है। इसका कारण भी खुद घरवाले ही हैं। उनकी एक गलती के कारण बिगबॉस ने उन्हें ये सजा काटने पर मज़बूर कर दिया है। दरअसल, पिछले हफ्ते घरवालों ने अपनी मनमानी से हर एक टास्क को रद्द करवा दिया। घरवालों की इस मनमानी को देखते हुए बिग बॉस ने उन्हें सबक सिखाने का फैसला किया। सज़ा के तौर पर ‘बिग बॉस’ ने घरवालों से उनका पूरा लग्ज़री राशन छीन लिया है, और केवल आटा, दाल, चावल, चीनी जैसी कुछ बेसिक चीज़ें ही घर में छोड़ी हैं। राशन चले जाने के बाद घरवालों का बुरा हाल होता दिख रहा है। 18 जनवरी के एपिसोड में देखा गया कि भूख मिटाने के लिए राहुल वैद्य टेबल पर रखे टिशू पेपर ही खा जाते हैं। तो वहीं आज राखी सावंत का भूख से बुरा हाल होता दिखेगा, तो वहीं भूख से बेहाल राखी केले के साथ उसका छिलका भी खाए जा रही है।

यह भी पढ़ेः-इन 4 आसान स्टेप्स और 1 उपाय से चेहरे की झुर्रियों को एक हफ्ते में कहें बाय

राहुल वैद्य ने हजम किया टिश्यू पेपर

भूख के कारण राहुल वैद्य ने टिश्यू पेपर खाने का विचार कर डाला, जब अभिनव शुक्ला से राहुल ने पूछा कि क्या वो टिश्यू पेपर खा सकते हैं? अभिनव शुक्ला तुरंत कहते हैं कि मॉडल तो न्यूज पेपर खाते हैं।इतना सुनने के बाद राहुल वैद्य ने एक टिश्यू पेपर खा लिया। हंसते-हंसते राहुल वैद्य, अभिनव से ये भी कहते है कि कहीं वे मर तो नहीं जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपकों बता दें कि इस बार राहुल घर से बाहर होने के लिए नामिनेटेड है। उनके अलावा अर्शी खान, रूबीना दिलाइक और सोनाली फोगाट भी नामिनेशन की कतार में है।

केले का छिलका खाने को तैयार राखी

राखीआज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भूख लगने से राखी इतना परेशान होंगी  कि केले के साथ-साथ केले का छिलका भी खाने लगेंगी। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है,  जिममें राखी सावंत भूख से तड़ती दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी के अलावा बाकी के घरवाले भी बिगबॉस से खाना भिजवाने की गुहार लगा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सारे घरवाले गार्डन एरिया में टास्क कर रहे होंते हैं तभी बिग बॉस की टीम के कुछ लोग आते हैं और उन्हें बर्गर और फ्रेंच फ्राइज़ दिखाकर चिढ़ाने लगते हैं। बर्गर, फ्रेंच फ्राइज़ देखकर सारे घरवालों के मुंह में पानी आ जाता है, लेकिन दरवाज़ा लॉक होने की वजह से कोई भी अंदर जाकर कुछ खा नहीं पाता है। 

यह भी पढ़ेः-आप भी करते हैं चाय से दिन की शुरुआत, तो हो सकते हैं खतरनाक परिणाम