कोरोना काल के बीच अस्पताल में भर्ती हुए राहत इंदौरी, रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा

49

समस्त देश में कोरोना का खौफ और रौब दोनों ही अपने चरम पर पहुंचने के बाद कई ऐसे सुरमावीर सामने आ रहे हैं, जिन्होंने कोरोना को पटखनी देते हुए अपनी नई जिंदगी की शुरूआत की है। कई ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने कोरोना की चपेट आने के बाद भी हिम्मत नहीं हारी और इस वायरस के चारों खाने चित्त करके ही दम लिए। अब इसी बीच एक खबर मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से सामने आ रही है। खबर है कि हम सभी के दिलों पर राज़ करने वाले मशहूर शायर राहत इंदौरी साहब कोरोना से संक्रमित हो गए। फिलहाल एहतियातन बरतते हुए उनके बेटे ने गत सोमवार को इंदौर के अरबिन्दो अस्पताल में भर्ती उन्हें करवाया है, जहां वे फिलहाल उपचाराधीन बने हुए हैं।

ये भी पढ़े :WHO प्रमुख की कोरोना वायरस पर अहम जानकारी, खुद बताया आखिर क्या है सच्चाई

उधर, राहत इंदौरी के बेटे सतलज के मुताबिक, अब उनकी तबीयत बिल्कुल दुरूस्त है। वे अस्पताल में उपाराधीन  हैं। वहीं, राहत इंदौरी ने खुद अपने स्वास्थ्य की जानकारी ट्वीट कर करके दी है। उन्होंने कहा कि कोविड के शरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। अरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूँ। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूँ एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी। यहां पर हम आपको बताते चले कि राहत इंदौरी सर्वविख्यात शायर हैं। वे हिंदी सिनेमा के कई फिल्मों के लिए गाने भी लिख चुके हैं। उनकी लिखी शायरी और गाने आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं।

वहीं, बात अगर मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की करें तो शुरूआती दिनों में यह कोरोना का हॉटस्पॉट बनकर उभरा था। यहां पर संक्रमण के कई मामले सामने आए थे। अभी कुछ दिनों पहले ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से इल्तिजा करते हुए कहा था कि जो लोग भी बीते दिनों उनके संपर्क में आए हैं, वे अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। ये भी पढ़े :कोरोना वायरस पर चीन के मशहूर डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा, बताया- वुहान में असल में क्या हुआ?