Categories
मनोरंजन

इन 5 अभिनेत्रियों को शारीरिक संबंध बनाने की शर्त पर मिला काम, करना पड़ा कास्टिंच काउच का सामना

फिल्म इंडस्ट्री की कई हसीनाएं आज एक अच्छे पायदान पर हैं. लेकिन, अधिकतर एक्ट्रेसेज को अपनी मंजिल तक पहुंचने में बहुत से संघर्ष करने पड़े हैं. वहीं कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें करियर में कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा हैं. कास्टिंग काउच को फिल्म इंडस्ट्री का काला सच कहा जाता है जिसके चंगुल से कुछ एक्ट्रेस तो बच जाती हैं लेकिन, कई एक्ट्रेस या तो इंडस्ट्री छोड़ देती हैं या शिकार होने के बाद आगे बढ़ जाती हैं. कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी हैं पब्लिकली अपने साथ हुई घटनाओं का खुलासा कर चुकी हैं. अब हम आपको ऐसी ही हस्तियों के बारे में बताएंगे जिन्हें शारीरिक संबंध बनाने की शर्त पर इंडस्ट्री में काम मिला हैं.

राधिका आप्टे
राधिका आप्टे (radhika apte) एक अच्छे मुकाम पर हैं. इन्होंने साउथ फिल्मों में भी अपने अभिनय की एक अच्छी पहचान बनाई है. राधिका तमिल, बंगाली, तेलुगु और मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.Radhika apteराधिका अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना को खुद बता चुकी हैं. उन्होंने बताया था कि, बॉलीवुड की एक फिल्म में काम करने के लिए एक एक्टर ने उनसे समझौता करने के लिए कहा था.

सुरवीन चावला
सुरवीन चावला (surveen chawla) एक खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस हैं. जिन्होंने टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमानी चाही थी. surveen chawlaपर साउथ फिल्मों में काम करने के लिए उनसे भी समझौता करने के लिए कहा गया पर एक्ट्रेस ने साफ मना कर दिया. पर इसके साथ ही सुरवीन ने कहा कि, उन्हें इस तरह की चीजों का सामना बॉलीवुड में नहीं करना पड़ा.

कल्कि कोचलिन
जानी-मानी एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (kalki koechlin) काफी फेमस हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. वह डायरेक्टर अनुराग कश्यप की पत्नी रह चुकी हैं लेकिन, उनका तलाक हो चुका है. कल्कि ने भी कास्टिंक काउच का शिकार होना पड़ा थाkalki koechlin जब उन्होंने भारतीय इंडस्ट्री में कदम रखा था. कल्कि ने बताया कि, लोगों को लगा कि वह मेरा फायदा उठाकर शोषण कर लेंगे क्योंकि, भारत से नहीं हूं. पर उन्हें किसी तरह का समझौता कभी नहीं किया. सिर्फ अपने दम पर पहचान बनाई.

टिस्का चोपड़ा
टिस्का चोपड़ा (tisca chopra) को हर कोई जानता है वह कई फेमस सीरियल और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. उन्होंने शानदार फिल्म ‘तारे जमीन पर’ में ईशान की मां का रोल निभाया था.tisca chopra पर उन्होंने भी शुरुआत में कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था.

एली अवराम
बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस एली अवराम (elli avram) ने अपने फिल्मी करियर का खुलासा करते हुए बताया था कि, शुरुआत में दो डायेरक्टर्स ने उन्हें सोने के लिए कहा थाelli avram और कई बार उन्हें बॉडी शेमिंग तक का सामना करना पड़ा था. क्योंकि, उनकी हाइट काफी कम थी और वजन ज्यादा था.

ये भी पढ़ेंः- बॉलीवुड की 4 अभिनेत्रियां शूटिंग के बीच में हुईं प्रेग्नेंट, ये एक्ट्रेस शादी से पहले ही हो गई गर्भवती