राधिका आप्टे के बयान ने मचाया हंगामा, बोलीं- फिल्म के लिए इस प्रोड्यूसर ने साथ में सोने के लिए कहा

47
radhika apte

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhik Apte) अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके बोल्ड लुक को लेकर अक्सर चर्चाएं भी होती हैं. राधिका आप्टे उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं जो अपने किरदार पर बेबाक राय रखती हैं. अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में वो काम कर चुकी हैं, और उनके किरदार को लोगों ने काफी सराहा भी है. दरअसल आज अभिनेत्री का जन्मदिन है, और इस जन्मदिन के खास मौके पर हम एक्ट्रेस के बारे में कुछ खास बातें करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- विदेश में गुपचुप शादी कर राधिका आप्टे ने किया था सबको हैरान, जानें कैसे बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस

आपको बता दें कि राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर 1985 को हुआ था. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. एक बार इंटरव्यू के दौरान राधिका आप्टे ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि जिस समय वो इंडस्ट्री में नई थीं उस वक्त कई बार कुछ लोग उन्हें देर रात मिलने के लिए बुलाते थे. लेकिन तब मैं ऐसे लोगों को साफ इनकार कर देती थी.

राधिका आप्टे ने बताया कि ये ऐसे लोग होते हैं जो पहले तो आपको बुलाते हैं फिर फिल्में दिलाने की बात भी कहते हैं. या फिर आपको बुलाने के लिए ऑडिशन जैसी चीजें कराने के लिए भी कहते हैं. क्योंकि ऐसा मेरे साथ हो चुका हैं. लेकिन मैं ऐसे लोगों से कभी मुलाकात ही नहीं करती थी. इसके आगे बातचीत में राधिका ने उस वाक्या का भी जिक्र किया जो उनके साथ घटा था. उन्होंने कहा कि एक बार ऐसे ही किसी शख्स ने उन्हें कॉल किया और कहा कि यदि आप किसी प्रोड्यूसर से मिलना चाहती हैं तो आपको उसके साथ सोना पड़ेगा.

एक्ट्रेस ने कहा कि उसकी बात सुनकर मैं हंस पड़ी और सीधा मैनें उसे मना कर दिया. हालांकि उस दौरान एक्ट्रेस ने उस प्रोड्यूसर का नाम तो नहीं बताया जिसके बारे में उस शख्स ने उनसे बात की थी. लेकिन उन्होंने अपने आगे का अनुभव साझा करते हुए कहा कि इसके अलावा मैंने काफी सारे लोगों के साथ इंडस्ट्री में काम किया लेकिन ऐसी दिक्कतों से फिर सामना नहीं हुआ. इतना ही नहीं राधिका ने अपने बयान में ये भी कहा था कि साउथ (दक्षिण भारतीय फिल्मों) इंडस्ट्री में लोग पहले ही ये बात स्पष्ट कर देते हैं कि वो आपके साथ सोना चाहते हैं. लेकिन ऐसी चीजों को मैं नजरअंदाज करती हूं. हालांकि मैं ये नहीं जानती कि मैनें इनके पीछे कोई काम खोया है. उन्होंने कहा कि ऐसी चीजें मुझ तक कभी पहुंची ही नहीं.

ये भी पढ़ें:- हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का खुलासा, ऐसे चुनती हैं अपने किरदार