Monday, December 6, 2021

करीना से पूछा अगर आप लिफ्ट में सैफ और शाहिद के साथ फंस गई, तो क्या करेंगी? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

Must read

- Advertisement -

बी-टाउन में ऐसा बहुत कुछ होता है, जो काफी सुर्खियों में रहता है। चर्चाओं में रहता है। इनके फैंस हमेशा इनकी पर्सनल लाइफ से लेकर इनके करियर तक के बारे में जानने को लेकर उत्सुक रहते हैं। अब इसी बीच हर टॉपिक को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। इस बार वे अपने एक सवाल को लेकर चर्चा में आ गई है , जो कॉफी विथ करन में पूछा गया था। खैर, हम वो सवाल आपको बताएंगे कि लेकिन इससे पहले भी हम आपको बताते चले कि जिस तरह का जवाब उन्होंने दिया वो काफी मजेदार रहा। सोशल मीडिया पर अब उनके इस जवाब को लेकर चर्चा अपने पीक पर पहुंच चुकी है। ये भी पढ़े :सालों बाद करीना कपूर ने शेयर की एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर की तस्वीर, जानें क्या है वजह

- Advertisement -

चौंक गई थी एक्ट्रेस 
यहां पर हम आपको बताते चले कि यह सवाल कॉफी विथ करन में पूछा गया था। यह सवाल उनके पति सैफ अली खान और उनके एक्स ब्यॉयफ्रैंड शाहिद को लेकर था। उनसे बेहद ही क्रिएटिव सवाल किया गया था कि अगर आप अपने अपने पति सैफ अली खान और और अपने एक्स ब्यॉयफ्रैंड शाहिद कपूर के साथ लिफ्ट से जाते समय में फंस जाती हैं तो फिर आप क्या करेंगी तो इस पर वे पहले तो थोड़ा मुस्कुराई। इसके बाद फिर उन्होंने थोड़ा सा पॉज लेते हुए जिस तरह का जवाब  दिया.. वो काफी मजेदार रहा.. उनके इस जवाब की चर्चा अभी काफी जोरों सोरो पर है।

एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब 
वहीं, इस सवाल पर एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए कहा कि अगर मेरे साथ ऐसा होता है तो फिर यह बहुत मजेदार होगा। । शाहिद और सैफ ने साथ में फिल्म रंगून की है। दोनों ने ही बहुत अच्छा काम किया है। लेकिन , हां मुझे इस बात का मलाल रहेगा कि मैं इन दोनों ही फिल्मों में हीरोइन क्यों नहीं रही। उधर, करीना  का इस तरह का जवाब सुनकर करण भी एक  पल के  लिए सोच में पड़ जाते हैं।

 आजकल क्या कर रही एक्ट्रेस 
इसके साथ ही अगर उनके हालिया वर्क की बात करें तो अभी वे अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वे अब दूसरी बार मां बनने जा रहीं हैं। अपनी पहली प्रेगेंन्सी के बारे का एक्सपीरिंयस शेयर करती हुई एक्ट्रेस कहतीं हैं कि तैमूर के वक्त में खूब खाया था,  जिसके चलते मेरा वजन भी काफी बढ़ गया, लेकिन अब की बार मैं अपने आपको मेन्टेन करने में लगी हुई हूं। ये भी पढ़े :सैफ को पाने के लिए करीना कपूर ने पेरेंट्स को दे दी थी ऐसी धमकी, कहा- नहीं माने तो..

- Advertisement -

More articles

Latest article