Queen Review: वेब सीरीज ‘क्वीन’ में जयललिता की दिखी दमदार कहानी, राधा कृष्णन ने मचाया धमाल

0
1509
Qween web serieas

इन दिनों चर्चा के विषय में जितनी फिल्में हैं, उससे कहीं ज्यादा वेब सीरीज का खुमार भी लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. वो चाहे साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर हो या फिर बॉलीवुड और टीवीपुर की इंडस्ट्री को लेकर हो. हम बात कर रहे हैं एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘क्वीन’ की, जो काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. देखा जाए तो ये वेब सीरीज कथित तौर पर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है. लेकिन लोग इस सीरीज को लेकर कोई आपत्ति न जताए इसलिए इसमें जयललिता का नाम शक्ति शेषाद्रि रखा गया है.

Jayalalithaa

इस कहानी के मुताबिक शक्ति पढ़ाई में अव्वल हैं. लेकिन फिर कुछ मजबूरियों की वजह से उन्हें फिल्मों में काम करना पड़ता है. इसके बावजूद वो राजनीति में इस कदर अपने आपको पेश करती हैं कि उनके आगे औरों का टिकना मुश्किल हो जाता है. कहानी पर गौर करें तो शक्ति पढ़ने में काफी होशियार हैं, लेकिन घर में आर्थिक तंगी की वजह से वो पढ़ाई का त्याग कर फिल्मों में काम करने लग जाती हैं. इसी दौरान उनकी जीएमआर से मुलाकात होती है. जिसके बाद कई बदलाव की आग दिल में लिए हुए शक्ति राजनीति में एंट्री करती हैं, और हमेशा के लिए लोगों के दिलों में अमर की जगह बना लेती हैं.

Qween

सीरीज की बात करें तो इस कहानी की शुरूआत एक इंटरव्यू से होती है. इस सीरीज में राजनीति का किरदार ‘बाहुबली’ में शिवगामी के नाम से प्रसिद्ध हो चुकी राम्या कृष्णन शक्ति शेषाद्रि निभाती हैं. इस वेब सीरीज का निर्देशन गौतम वासुदेव मेनन और प्रशांत मुरुगेसन ने किया है. इंटरव्यू से शुरू कहानी काफी आगे तक बढ़ती है.

Ramya Krishnan

इस सीरीज में राम्या कृष्णन के अलावा उनके बचपन के किरदार को अनिका सुरेंद्रन ने निभाया है, जो उनकी उम्र के हिसाब से बहुत अधिक लोकप्रिय लगता है. इसके अलावा शक्ति की मां का किरदार सोनिया अग्रवाल ने निभाया, जो वाकई काबिल-ए-तारीफ है. तो वहीं लीड रोल में अपने किरदार के साथ राम्य कृष्णन ने पूरा न्याय किया है. वो जिस भी फिल्म या वेब सीरीज में देखी गईं, उनके किरदार को जमकर सराहा गया. वो जब एक बार बोलना शुरू करती हैं, तो उनके हाव-भाव को देखकर ही पता चल जाता है कि वो क्या कहना चाहती हैं. इस सीरीज के जरिए उनके किरदार को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने जीवन में कितने संघर्षों का सामना किया होगा. इसके साथ ही जीएमआर के किरदार में इंद्रजीत सुकुमारम भी सीरीज में अहम किरदार अदा कर रहे हैं.

Queen

बता दें कि स सीरीज में हर कलाकार ने अपने किरदार के साथ बखूबी न्याय किया है, और उसे दमदार तरीके से पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बता दें कि इस सीरीज का निर्देशन गौतम मेनन और पी मुरूगेसन ने किया है. तो वहीं अभिनय के किरदार में राम्या कृष्णन, अनिका, अंजना जय प्रकाश समेत कई जबरदस्त स्टार शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:- Box office collection Day1: मर्दानी-2 ने पहले ही दिन कर ली इतने करोड़ की धाकड़ कमाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here