पंजाबी लिरिसिस्ट Jaani का हुआ बुरा एक्सीडेट, तीन बार पलटी खाई फॉर्च्यूनर गाड़ी

पंजाबी गानों के जाने-माने लिरिसिस्ट जानी(Jaani ) का हाल ही में एक्सीडेंट हुआ। यह खबर जैसे ही लोगों को पता चली लोगों ने उनके लिए दुआ करना शुरू कर दिया।

0
232

Jaani Accident: पंजाबी गानों के जाने-माने लिरिसिस्ट जानी(Jaani ) का हाल ही में एक्सीडेंट हुआ। यह खबर जैसे ही लोगों को पता चली लोगों ने उनके लिए दुआ करना शुरू कर दिया। खबर यह है कि उनकी गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी और पलट गई गायक जाने अपने दोस्त के साथ पीछे बैठे हुए थे. जबकि उनका ड्राइवर फॉर्च्यूनर गाड़ी चला रहा था। घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि फॉर्च्यूनर बहुत तेज रफ्तार में चल रही थी और पीछे से एक अन्य कार चालक की टक्कर के बाद ड्राइवर से गाड़ी का कंट्रोल खो गया आनन-फानन में उनको होटल में एडमिट करवाया गया।

तीन बार पलटी गाड़ी

एसएचओ सोहाना गुरजीत सिंह ने इस मामले में कहा है कि यह मामला मंगलवार की शाम 6 बजे का है जब जानी अपने दोस्त का ड्राइवर के साथ सेक्टर 91 की ओर बढ़ रहे थे तभी उनकी गाड़ी सेक्टर 88 पहुंची तो एक फोर्ड फिगो कार में बैठे व्यक्ति ने फॉर्च्यूनर को पीछे से टक्कर मार दी। उनकी गाड़ी तीन बार पलटी,लेकिन किसी को भी ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा।

एक्सीडेंट को लेकर जानी के बारे में बात की जाए तो बता दें कि उनकी पीठ और गर्दन में चोट लगी है, तो वहीं उनके दोस्त और ड्राइवर को भी काफी चोटें आई हैं। इनमें से एक की रीढ़ की हड्डी में चोट बताई गई है। फिगो ड्राइवर बाल-बाल बच गया क्योंकि उसकी कार में एयर बैग खुल गया था। एसएचओ गुरजीत सिंह ने बताया कि अभी तक किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली है।

जानी ने लिखा पोस्ट

जानी ने अपने पोस्ट में लिखा- “अज्ज आखन ने मौत वेखी, पर फेर बाबा नानक नु वेखेया,, तो आज मौत ते रब दोनो इकट्ठे वेखे… मैं ते मेरे दोस्त ठीक आ, बस मामूली चोटें आई हैं 🙏🏻 दुआ में याद रखें.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JAANI (@jaani777)

Read More-अवॉर्ड फंक्शन में बेहद बोल्ड ड्रेस पहन पहुंची Disha Patani, देख कर बड़ा सा कट टिकी सभी की निगाहें