Friday, December 3, 2021

Gauahar Khan से प्रोड्यूसर ने कहा था-अजीब बीमारी के चलते तुम 30 की उम्र में तोड़ दोगी दम

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने अपनी मेहनत से फैंस के दिलों में एक खास पहचान बनाई है। टीवी जगत के अलावा इन्हें वेब सीरीज और गानों सहित रियलिटी शोज में भी देखा गया है। एक इंटरव्यू के दौरान गौहर खान ने कहा कि जब वह अपना करियर शुरू ही करने जा रही थीं तो एक प्रोड्यूसर ने उनसे उनकी ‘कुंडली’ मांगी थी। कुछ वक्त पहले गौहर खान को कृति खरबंदा और विक्रांत मैसी के साथ ’14 फेरे’ में अभिनय करते देखा गया था।

गौहर ने बताई यह बात

- Advertisement -

गौहर खान ने बताया, “हां यह सच है। एक प्रोड्यूसर ने मुझसे मेरी कुंडली मांगी थी। यह मेरे साथ किसी भी फिल्म में काम करने से पहले हुआ। जब मैं ‘झलक दिखला जा’ में आने वाली थी, उससे भी पहले। उन्होंने मेरी कुंडली किसी फिल्म में लॉन्च करने के लिए नहीं मांगी थी बल्कि वह मुझे लॉन्च करने वाले थे। यह मैं उस एक प्रोड्यूसर की बात बता रही हूं जिनका बॉलीवुड में बड़ा नाम है। उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। वह प्रोडक्शन हाउस को लीड भी कर रहे थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

गौहर खान ने बताया कि उन्होंने मेरी डेट, टाइम, जन्मदिन और जन्मस्थान की पूरी जानकारी मांगी। 15 दिन बाद मुझे बुलाया। बड़ी गंभीरता से उन्होंने मुझे बिठाया और कहा, ‘तुम्हारा तो कुछ होने नहीं वाला है, तुम फिल्में मत करो। अपना यह सपना छोड़ दो, कोई कारोबार कर लो, तुम 30-35 साल की उम्र में मर जाओगी।’ प्रोड्यूसर ने मुझे यहां तक कहां कि मुझे कोई ऐसी अजीब बीमारी होगी कि मैं अपने 30s में आकर दम तोड़ दूंगी। गौहर उनकी बात पर हंसी और कहा कि देखना तुम मुझे।

गौहर खान ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले मॉडलिंग की। इनकी पहली फिल्म थी, आनः मेन एट वर्क। यह फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी। गौहर तेलुगू फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2009 में गौहर खान रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आईं थीं। वहीं इसी साल गौहर को रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘रॉकेट सिंह’ में भी काम करते देखा गया था। गौहर आज यह बॉलीवुड में सफलता की सीढियाँ चढ़ती जा रही हैं।

इसे भी पढ़ें:- Aryan Khan Case: सामने आये जमानत याचिका खारिज होने के 5 कारण, नहीं मिलेगी बेल

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article