Categories
मनोरंजन

हैकर्स के चंगुल में बुरी फंसी प्रियंका, मांगी भारी भरकम फिरोती, न देने पर दी ऐसी घातक धमकी 

ऐसे वक्त में जब पूरे देश में कोरोना का कहर बरप रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री व हमेशा सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज के लिए प्रशंसकों के बीच छाई रहने वाली प्रियंका चोपड़ा अब एक मर्तबा फिर से चर्चा में आ गई है। खबर है कि उन्हें धमकी मिली है। उन्हें यह धमकी किसी और ने नहीं बल्कि सबसे शातिर हैकर्रों ने उन्हें धमकी दी है। हैकर्स ने उनसे 317 करोड़ रूपए की फिरोती मांगी है। यहीं नहीं, फिरोती की यह रकम न देने पर हैकर्स ने उनके तमाम निजी जानकारियों को इंटरनेट पर वायरल कर देने तक की धमकी दी है।

ये भी पढ़े :क्वारंटीन में निक जोनस को लगी ये आदत, खुद प्रियंका चोपड़ा हैं हैरान! कही ये बात

खबर है कि हैकर्स के एक ग्रुप ने न्यूयॉर्क स्थित एंटरटेनमेंट लॉ Grubman Shire Meiselas And Sacks की वेबसाइट हैक कर ली है और धमकी दी है कि अगर महज एक हफ्ते के अंदर 317 करोड़ रुपये नहीं दिये तो इन सभी सेलीब्रेटिज की निजी जानकारियों को इंटरनेट पर वायरल कर दिया जाएगा। इससे पहले हैकर्स ने उनसे 2 मई को 21 मिलियन डॉलर की रकम मांगी थी, मगर 14 मई को यह रकम दोगुनी कर दी। वहीं एक रिपोर्ट का कहना है कि हैकर्स ने एक फर्म का 756 जीबी डाटा चोरी कर लिया है। जिसमें कॉन्ट्रेक्ट, गुप्त एग्रीमेंट्स, फोन नम्बर और ईमेल एड्रेसेज़ हैं। इसके साथ कुछ निजी पत्र-व्यवहार भी हैकर्स के क़ब्ज़े में हैं।

वहीं हैकर्स के इस चंगुल में प्रियंका चोपड़ा भी फंस गई है। हैकर्स का दावा है कि उनके पास  प्रियंका चोपड़ा जोनस, लेडी गागा, मैडोना, निकी मिनाज, ब्रुस स्प्रिंग्स्टीन, जेसिका सिम्पसन, इडिा मेनजेल, क्रिस्टीना एगिलेरा, माराया कैरी, मैरी जे ब्लिज, ऐला माई, कैम न्यूटर, बेटर मिडलर, रन डीएमसी और फेसबुक की निजी जानकारियां हैं। फिलहाल तो अब हैकर्स की धमकी के बाद इनके रिएक्शन के आने का इंतजार किया जा रहा है। वहीं प्रियंका अभी अमेरिका  में होम आइसोलेशन में हैं। अभी हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वे अपने मुंह पर मास्क लगाते हुए नजर आई थी। इसके साथ ही अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा था कि वे दो महीने बाद अपने घर से बाहर निकली हैं।

ये भी पढ़े :प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना जंग में उठाई एक और बड़ी जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ