Priyanka Pandit

बीते कुछ दिन पहले ही भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) का MMS लीक होने की खबर आई थी. इस खबर के सामने आते ही हड़कंप मच गया था. इस वीडियो के लीक होने के बाद त्रिधा ने अपनी तरफ से एक बयान जारी किया था और इस बयान में कहा था कि , ‘खुदा सब देख रहा है. मुझे नीचे गिराने के लिए मेरा वीडियो लीक कर दिया.’ इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा, ‘एक शख्स ने मेरा प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया. अगर आपकी बहन की शादी हो जाती है और उसके अगले दिन कोई उसकी फर्स्ट नाइट का वीडियो लीक कर दे तो क्या वो सही होगा? लोग नहीं जानते कि बिहार में कुछ बुरे लोग भी हैं. मेरा मुंह मत खुलवाओ.’

एक और एक्ट्रेस का लीक हुआ प्राइवेट वीडियो

त्रिधा के बाद अब एक और भोजपुरी एक्ट्रेस का MSS लीक होने की जानकारी सामने आई है. इस एक्ट्रेस का नाम हैं प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit). सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक हर जगह प्रियंका का ये प्राइवेट वीडियो जोरो शोरो से वायरल हो रहा है .

क्या ये एक्ट्रेस को बदनाम करने की है साजिश?

जमकर शेयर हो रहा भोजपुरी एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो, सफाई में प्रियंका ने कही ये बात

इस वीडियो को लेकर कुछ लोगों का ये कहना है कि ये वीडियो काफी पुराना है. कोई प्रियंका को बदनाम करने के प्रयास में हैं. अब ये वीडियो जोरो शोरो से वायरल हो रहा है. एक रिपोर्ट के हिसाब से प्रियंका (Priyanka Pandit) का वीडियो वायरल होने के बाद ही अब प्रियंका के इस वीडियो को ये बताकर शेयर किया जा रहा है कि ये प्रियंका (Priyanka Pandit) का लेटेस्ट वीडियो है. ज्ञात हों कि टेलीग्राम पर प्रियंका (Priyanka Pandit) के नाम से कई पेज भी बन चुके हैं जिन पर लोग उनके इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं.

क्या है प्रियंका के इस वीडियो की सच्चाई?

एक इंटरव्यू में प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि कोई उनसे दुश्मनी निकाल रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस वीडियो के बारे में कहा है कि ये वीडियो उनका नहीं है. उनका ये कहना है कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वो उनकी तरह दिख जरूर रही है लेकिन ये उनका वीडियो नहीं है.

इसे भी पढ़ें-एयरपोर्ट पर CISF अफसर ने Salman Khan को रोका, रास्ते में रोड़ा बनने पर ‘भाईजान’ ने दिया ऐसा रिएक्शन