देसी गर्ल के घर नन्हें मेहमान ने मारी एंट्री, प्रियंका-निक ने फोटो शेयर कर फैंस को दी बड़ी खुशखबरी

1831
Priyanka-nick jonas

कोरोना काल के बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. जी हां अक्सर चर्चाओं में बने रहने वाली देसी गर्ल फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के घर एक और नन्हे मेहमान की एंट्री हुई है. वो नन्हा मेहमान कोई और नहीं बल्कि रेस्क्यू डॉग पांडा है. दरअसल इस नए सदस्य की एंट्री के बाद एक्ट्रेस का परिवार पहले से भी ज्यादा बड़ा हो गया है. इसकी जानकारी एक्ट्रेस और उनके पति निक जोनस ने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. जिसमें उन्होंने पांडा की तस्वीर भी शेयर की है.

ये भी पढ़ें:- New Year पर रोमांटिक हुए प्रियंका निक जोनस, स्टेज पर किया KISS तो Video हुआ वायरल

प्रियंका-निक के घर नन्हें मेहमान ने मारी एंट्री
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका (Priyanka) के घर में पहले से ही जीनो और डायना नाम के दो डॉग थे. ऐसे में देसी गर्ल ने अब पांडा को भी अडॉप्ट कर लिया है. जिसकी जानकारी एक्ट्रेस प्रियंका और निक ने अपने साथ एक फोटो साझा करके दी है. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि, हमारी नई फैमिली फोटो. पांडा. हमने इस छुटकू को (जो अब ज्यादा दिनों तक छुटकू नहीं रहेगा) कुछ सप्ताह पहले ही गोद लिया था. हालांकि हमें इस बात की जानकारी सही तरीके से नहीं है लेकिन लगता है कि ये हस्की और ऑस्ट्रेलियन शेपर्ड का मिक्स है. उनकी आंखे तो देखो. और कान भी!!!

दरअसल एक्ट्रेस ने जो तस्वीर साझा इंस्टाग्राम (Priyanka Chopra Instagram) की है उसमें डॉग डायना काफी अजीब लग रही हैं. जिसके बारे में एक्ट्रेस ने कैप्शन में जानकारी देते हुए बताया कि फोटोशूट के दौरान डायना उनके पास मौजूद नहीं थीं. इसलिए उन्होंने अपनी फैमिली फोटो में डायना की तस्वीर को एडिट करवाया है.

जैसे ही एक्ट्रेस ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की वैसे ही निक के बड़े भाई केविन ने अपनी प्रतिक्रिया साझा करते हुए लिखा कि, डायना को अच्छा एडिट करवाया है. फिलहाल प्रियंका चोपड़ा की तरफ से शेयर की घई ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें:-प्रियंका चोपड़ा और निक के घर आया नन्हा मेहमान, कुछ दिन पहले वायरल हुई थीं तस्वीरें