Hina Khan ने Cannes 2022 में कॉपी किया Priyanka Chopra का लुक, हैरान रह गए लोग

इस समय हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रहीं है। हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दिखाई दी। उनकी खूबसूरती ने ऐश्वर्या राय को भी मात दे दी।

0
246
Hina Khan

टीवी की संस्कारी बहु अक्षरा यानि की एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने फैशन और लुक की वजह से चर्चा में रहती है। इस समय हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रहीं है। हिना खान कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दिखाई दी। उनकी खूबसूरती ने ऐश्वर्या राय को भी मात दे दी।

अभी तक हिना के जितने भी लुक सामने आए हैं उनकी सभी जगह चर्चा हुई है अब हिना खान का एक और लोग सामने आया है जिसमें वह स्काई ब्लू कलर की थाई हाई स्लित ड्रेस में बहुत ही अलग और क्लासी दिखाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

उनके ड्रेस की डीप प्लंंजिग नेकलाइन भी उनके लुक को हाईलाइट कर रही है। हिना ने थाई हाई स्लिट ड्रेस के साथ नेट की शॉर्ट ड्रेस भी पहनी है जिस पर स्टोन का वर्क हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

शिमरी आईशैडो, न्यूड लिप्स, ब्लशर और हाइलाइटर में हिना गजब ढा रही हैं। हेयर स्टाइल के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने बालों को स्लीक लुक देकर मेसी हेयर बन बनाया है। इस ड्रेस के साथ ही उन्होंने सिल्वर हाई हील्स पहने हुए हैं।

लोगों ने किया प्रियंका को याद

कुछ लोग तो उनके इस अवतार को देखकर प्रियंका चोपड़ा को याद कर रहे हैं। हिना ने वैसी ही ड्रेस कैरी की है, जैसी प्रियंका ने जोनास ब्रदर्स की डॉक्यूमेंट्री फिल्म के प्रीमियर के दौरान पहनी थी।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान इंडो इंग्लिश फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड के प्रमोशन के लिए पहुंची थी वहां उन्होंने इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज किया। इस फिल्म को राहत काब्जी ने डायरेक्ट किया है यह फिल्म एचजी वेल की नार्मल कंट्री ऑफ ब्लाइंड पर बेस्ड है।

इसे भी पढ़ें-मां-बेटे ने मिलकर बनाया Time Table, अग्रीमेंट के तहत होंगे सारे काम, Viral हो रहा पूरा शेड्यूल