पहली बार Priyanka Chopra ने दिखाई बेटी की झलक, चेहरा देख क्यूटनेस पर फिदा हो गए फैंस

प्रियंका चोपड़ा अभी कुछ ही महीने पहले सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी बेटी का नाम मालती मेरी चोपड़ा रखा है। प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपनी फैमिली फोटो शेयर किया करती हैं। हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था।

0
108
Priyanka Chopra

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी जलवा बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थी और आए दिन खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर किया करते हैं प्रियंका चोपड़ा अभी कुछ ही महीने पहले सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने Priyanka Chopra अपनी बेटी का नाम मालती मेरी चोपड़ा रखा है। प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपनी फैमिली फोटो शेयर किया करती हैं। हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा की यह तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मेरी चोपड़ा बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई फैंस की पहली झलक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने आज सुबह अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी Priyanka Chopra Story बेटी का चेहरा दिखाया है। बुधवार को प्रियंका चोपड़ा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “आई मीन।”प्रियंका चोपड़ा इस तस्वीर में अपनी नन्ही परी का आधा चेहरा दिखाया है नन्ही परी ने आंखों को गर्म ऊनी टोपी से ढका हुआ है। प्रियंका चोपड़ा की बेटी की क्यूटनेस पर फैंस भी फ़िदा हो गए हैं।

15 जनवरी 2022 को बेटी का हुआ था जन्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोनस के साथ 1 दिसंबर 2018 को राजस्थान में शादी हुई थी। इस शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। प्रियंका चोपड़ा ने Priyanka and Nickइसी साल 15 जनवरी 2022 को अपनी बेटी मालती मेरी चोपड़ा को जन्म दिया था दरअसल प्रियंका चोपड़ा की बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था।

Read More-पति को किस करने के चक्कर में]ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई Priyanka Chopra, छोटी ड्रेस के कारण दिखने लगा प्राइवेट पार्ट