मां के जन्मदिन पर Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी की फोटो, एक फ्रेम में दिखी तीन पीढ़ियां

बीते दिनों सरोगेसी के माध्यम से मां बनी प्रियंका चोपड़ा में अपना मदरहुड एंजॉय कर रही है. उन्होंने अपने बेटी की फोटो शेयर की है, जिसको देखकर उनके सभी प्रशंसा झूम उठे.

0
332
Priyanka Chopra

बीते दिनों सरोगेसी के माध्यम से मां बनी प्रियंका चोपड़ा में अपना मदरहुड एंजॉय कर रही है. उन्होंने अपने बेटी की फोटो शेयर की है, जिसको देखकर उनके सभी प्रशंसा झूम उठे.

दिखी बच्ची की झलक

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर अपनी मां को बर्थडे विश किया और इसी के साथ ही अपनी बेट की झलक भी दिखी. प्रियंका ने जो अपनी मां की फोटो शेयर की है उसमें वो तीन पीढ़ियां एक साथ दिखी – मां मधु चोपड़ा, बेटी प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस. इस फोटो में भले ही मालती का चेहरा नहीं दिखा. नानी मधु चोपड़ा बहुत खुश हैं।

पीसी का अनोखा बर्थडे विश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बर्थडे पर अपनी मां को विश करते हुए प्रियंका (Priyanka Chopra) ने लिखा है कि जन्मदिन मुबारक हो मम्मा. आप अपनी इस पॉजिटिव मुस्कान के साथ हमेशा मुस्कुराते रहें. आप मुझे जीवन के लिए अपने उत्साह और हर एक दिन के अनुभवों से बहुत प्रेरित करती हैं! जितना मैं जानती हूं आपका यूरोप का सोलोट्रिप सबसे अच्छा बर्थडे सेलिब्रेशन था.’ मालती की तरफ से उन्होंने लिखा- ‘लव यू टू मून एंड बैक टू नानी.’

पैदा हुई हैं मालती

बता दें इसी साल जनवरी में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस सेरोगेसी के माध्यम से माता-पिता बने हैं. कपल ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है. ज्ञात हो कि इस नाम प्रियंका चोपड़ा की मां और सासू मां दोनों का नाम जुड़ी है. मालती बड़ी दिक्कतों का सामना कर के पैदा हुई थी. 100 दिनो बाद मालती को एनआईसीयू से घर लाया गया था.

प्रियंका की फिल्में

वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बहुत जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ में दिखाई देने वाली हैं. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अतिरिक्त बॉलीवुड फिल्म की बात की जाए तो वो आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देंगी.

इसे भी पढ़ें-मां की बीमारी का हवाला देकर Rahul Gandhi ने ईडी से की पूछताछ टालने की मांग