आइसोलेशन में निक जोनस के साथ रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, Kiss करते वायरल हुआ

0
859
Priyanka chopra

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए बॉलीवुड स्टार्स भी सेल्फ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में इस समय प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) जोनास भी अमेरिका में आइसोलेशन में हैं. लेकिन इसके बावजूद भी कलाकर अपनी वीडियो औरर तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जिसका अंदाजा आप प्रियंका और निक जोनास की रोमांटिक वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. दोनों की हाल ही में आई ये वीडियो इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई है. फैंस और यूजर्स इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, और साथ ही इसे लाइक भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- अमेरिका से प्रियंका चोपड़ा ने बजाई ताली, तो ड्रीम गर्ल हेमा ने बजाया शंख, देखिए अंबानी परिवार का भी खास अंदाज

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा निक को किस करते हे दिखाई दे रही हैं. साथ ही वीड़ियो में प्रियंका निक के कान को रोमांटिक अंदाज में सहलाती हुई देखी जा रही हैं. दरअसल प्रियंका और निक का ये वीडियो उनके लाइव वीडियो चैट के समय का है. जिसमें दोनों ही बड़े क्यूट और रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में प्रियंका ने ब्राउन कलर का जम सूट पहना है. जिसमें वो हमेशा की तरह काफी जंच रही हैं.

https://www.instagram.com/tv/B-OAinThSFz/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B-ODHW8BXAQ/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/tv/B-N6bBQBkjC/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के इस वीडियो को उनके इंस्टाग्राम फैन पेज से शेयर किया गया है. जिसमें निक ब्लू हूडी पहने हुए हैं. बता दें कि दोनों की ये जोड़ी हमेशा से ही चर्चाओं में रही है. शादी से लेकर शादी के बाद भी दोनों जहां भी जाते हैं, वहां उनके चर्चे होने लगते हैं. बात करें कोरोना वायरस की तो इस समय दुनियाभफर में कोरोना वायरस से कोहराम मचा हुआ है. भारत में अब तक कोरोना वायरस से 724 लोग संक्रमित हो चुके हैं, और ये आंकड़ा थमने की बजाय लगातार बढ़ता जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- प्रियंका चोपड़ा ने कोरोनावायरस से बचने के लिए शेयर किया अनोखा Video, पूरी दुनिया को मिला संदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here