Tuesday, January 31, 2023

फैन के बरेली वाली फोटो पर Priyanka Chopra ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जानें कैसी है तस्वीर, सच्ची या झूठी

एक फैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें प्रियंका उसकी मां के साथ दिखाई दे रही है। ये फोटो बरेली की थी और यह फोटो खूब वायरल हुई थी। इस फोटो को देखकर लोग खुश भी हो रहे हैं और हैरान भी हो रहे हैं, अब इस फोटो पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया है।

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जो कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काम कर चुकी है। आए दिन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती होती रहती है। फिलहाल ऐसा बहुत कम होता है, जब एक्ट्रेस की फोटो किसी फैन के पास हो।उनकी एक फोटो एक फैन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें प्रियंका उसकी मां के साथ दिखाई दे रही है। ये फोटो बरेली की थी और यह फोटो खूब वायरल हुई थी। इस फोटो को देखकर लोग खुश भी हो रहे हैं और हैरान भी हो रहे हैं, अब इस फोटो पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया है।

फैन ने शेयर की फोटो

- Advertisement -

बरेली में प्रियंका चोपड़ा के एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखाई दे रही थीं। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा “मेरी मां ने मुझे अभी बताया कि वह 90 के दशक में बरेली में प्रियंका चोपड़ा को जानती थीं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eleen 🧿 (@eleenvaswani)

प्रियंका चोपड़ा ने केया कमेंट

इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। प्रियंका चोपड़ा ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए Comment कहा-“वाह! प्लीज अपनी मां को मेरा हाय कहना! फोटोज शेयर करने के लिए थैंक्यू।” एक्ट्रेस की इस फोटो पर फिर लोगों ने कमेंट करना शुरु कर दिया।

प्रियंका का वर्कफ्रंट

ज्ञात हो कि 90 के दशक में बरेली में प्रियंका चोपड़ा रह चुकी है, तो वहीं अब देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी उनको लोग जानते हैं वर्कफ्रंट की बात की जाए, तो आखिरी बार वह मैट्रिक्स 4 में देखी गई थी। तो वहीं अब वो Russo Brothers’ Citadel नजर आने वाली है। इसी के साथ ही वह कई सारी फिल्म में काम करेंगी। इसमें आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान भी देखने को मिलेंगे।

इसे भी पढ़े-‘पठान’ के लिए Shah Rukh Khan ने ली भारी भरकम रकम, ये स्टार्स भी नहीं रहे पीछे

- Advertisement -

More articles

Latest article