शादी के बाद Priyanka Chopra की उड़ गई है रातों की नींदे, पति Nick Jonas हो गए हैं इस चीज का शिकार, एक्ट्रेस को उठ- उठ कर देखना पड़ता है रातों को

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से चर्चा में आ गई है दरअसल प्रियंका चोपड़ा को लेकर जो खुलासा हुआ है उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद रातों की नींद ही उड़ गई हैं। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस गलत चीज का शिकार हो चुके हैं।

0
139
Priyanka and Nick

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है। प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी चलता है। प्रियंका चोपड़ा जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से चर्चा में आ गई है दरअसल प्रियंका चोपड़ा को लेकर जो खुलासा हुआ है उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद रातों की नींद ही उड़ गई हैं। प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस गलत चीज का शिकार हो चुके हैं। जिसकी वजह से प्रियंका चोपड़ा को रातों में उठ उठ कर उन्हें देखना पड़ता है। आइए आगे आर्टिकल में प्रियंका चोपड़ा की इस पूरी खबर के बारे में जानते हैं।

शादी के बाद प्रियंका की उड़ी रातों की नींदें

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोनस के साथ हुई है। निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को काफी पसंद किया। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास और निक जोनस एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से चर्चा में आ गई इस बार Priyanka and Nickपियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस को लेकर चर्चा में बनी हुई। प्रियंका चोपड़ा को लेकर खबर सामने आई है कि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को एक बहुत ही गलत चीज ने शिकार बना लिया। जिसके चलते कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद रातों की नींदे उड़ गई है और प्रियंका चोपड़ा को अपने पति निक जोनस को रातों में उठ उठ कर देखना पड़ता है। आलिया के आर्टिकल में जानते हैं आखिर ऐसा क्या हो गया है जो प्रियंका चोपड़ा को अपने पति निक जोनस को रातों में उठ उठ कर देखना पड़ता है।

प्रियंका के पति को हो गई है गंभीर बीमारी

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती को लेकर नहीं बल्कि अपनी शादी के खुलासे को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सुना जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद रातों की नींद उड़ गई है उनके पति को गंभीर बीमारी हो गई है। दरअसल Priyanka and Nickआपको बता दें सुना जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को मधुमेह बीमारी हो गई है यानी उन्हें डायबिटीज हो गई है। जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा अपने पति का विशेष ध्यान रखती हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने पति का ख्याल रातों में उठ –उठ कर रखती हैं। आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा इस वक्त ने पति निक जोनस के साथ काफी हैप्पी मैरिड लाइफ जी रही है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की एक बेटी भी है जिसका नाम मालती मेरी चोपड़ा है।

Read more-बोल्ड लुक से Kareena Kapoor ने मचाया तहलका, 41 की उम्र में छोटी ड्रेस पहन इंटरनेट पर चढ़ा दिया पारा