Priyanka Chopra ने कर दी थी ऐसी हरकत ,जिसके बाद पिता ने भेज दिया था खुद से दूर

Priyanka Chopra Childhood Story: प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से चर्चा में आ गई। प्रियंका चोपड़ा इस बार अपनी तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि अपने खुलासे को लेकर चर्चा में बनी हुई है। प्रियंका चोपड़ा ने जो खुलासा किया उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया।

0
188
Priyanka Chopra Childhood Story

Priyanka Chopra Childhood Story: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि अपना हॉलीवुड में भी कमा लिया है। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है आए दिन की हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर किया करती हैं। प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से चर्चा में आ गई। प्रियंका चोपड़ा इस बार अपनी तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि अपने खुलासे को लेकर चर्चा में बनी हुई है। प्रियंका चोपड़ा ने जो खुलासा किया उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया।

प्रियंका की इस हरकत से पिता ने कर दिया था परिवार से दूर

बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा एक से बढ़कर एक खुलासे करती रहती हैं। इस बात पर इनका चोपड़ा खुद के खुलासे को लेकर चर्चा मेंPriyanka Chopra Childhood Story आ गई हैं। प्रियंका चोपड़ा ने यह खुलासा खुद के बचपन से जुड़ा किया है।प्रियंका ने एक ऐसा खुलासा किया जो चर्चा में आ गया प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने एक बार अपने पिता के सामने ऐसी हरकत कर दी थी जिसके बाद पिता नेPriyanka Chopra Childhood Story उन्हें बहुत तगड़ी सजा दे दी थी। उनके पिता ने उनको अपने परिवार से दूर भेज दिया था। आगे आर्टिकल में जानते हैं कि आखिर ऐसा प्रियंका चोपड़ा ने क्या कर दिया था जिसके चलते उन्हें इतनी बड़ी सजा भुगतनी पड़ी।

प्रियंका ने पिता के सामने की थी तेज आवाज में बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सफल फिल्में निकाली है। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री हैं। प्रियंका चोपड़ा ने द अनुपम खेर शो में खुलासा कियाPriyanka Chopra Childhood Story है। प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि एक बार उन्होंने अपने पिता के आगे तेज आवाज में बात कर दी थी जिसके चलते उनके पिता ने उन्हें बोर्डिंग स्कूल की क्लास थर्ड में डाल दिया था। उन्होंने बताया कि जब उनके परिवार वाले उनसे बात करने केPriyanka Chopra Childhood Story लिए फोन करते थे तो वह बात करने से साफ मना कर देती थी। वहीं प्रियंका चोपड़ा बहुत बातूनी थी जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा का नाम बचपन में मिट्ठू रख दिया गया था और प्रियंका को जाना बिलकुल पसंद नहीं था। प्रियंका ने बताया कि वह अमेरिका के स्कूल में पढ़ी हुई हैं उन्होंने अपनी मासी के घर से पढ़ाई पूरी की है।

Read More-Raghav Juyal को डेट कर रही हैं Shehnaaz Gill! अब सामने आकर तोड़ी चुप्पी