बॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों को Priyanka Chopra मानती हैं टॉप एक्ट्रेस

Priyanka Chopra on Bollywood: अभी हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस उनको कौन लगती है।

0
168

Priyanka Chopra on Bollywood: बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है। वह आए दिन अपने फिल्मों के सिलसिले में काम में लगी रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस उनको कौन लगती है। इनमें से खास बात यह है कि इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम शामिल नहीं किया था।

खोल डाले बहुत से राज

इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ अपनी आने वाली फिल्म जी ले जरा के बारे में बातचीत की और इस दौरान उन्होंने आलिया और कैटरीना को टॉप एक्ट्रेसेस बोला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

उन्होंने कहा कि ‘मैं भारत की टॉप 2 अभिनेत्रियों, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म कर रही हूं. इसकेबॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों को Priyanka Chopra मानती हैं टॉप एक्ट्रेस साथ ही हम तीनों ने फिल्म करने और उसे प्रोड्यूस करने का भी फैसला किया। हां, जब मैंने शुरुआत की थी तो यह बहुत मुश्किल लग रहा था। वैसे तो हम हमेशा फिल्मों में एक दूसरे का खिलाफ होते हैं। हमारी कास्टिंग फिल्म के मुख्य अभिनेता पर बहुत निर्भर थी। ये भी निर्भर करता है कि उस समय क्या डिमांड होगी।’

Priyanka की फिल्म

फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म जी ले जरा का अनाउंसमेंट प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर किया था। इस फिल्म की कहानी रीमा जोया अख्तर और फरहान अख्तर ने लिखी है। फिलहाल एक फिल्म की कहानी क्या है। इस पर अभी तक कोई भी खुलासा नहीं किया गया है। प्रियंका चोपड़ा के काम की बात करें तो उनको आखिरी बार फिल्म पिंक में देखा गया था। इस फिल्म में प्रियंका के ऑपोजिट फरान अख्तर थे।

Read More-Kangana Ranaut ने ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग होने के दावे में, कहा- कण-कण में महादेव…