priyanka chopra

बॉलीवुड की देसी गर्ल हिन्दी सिनेमा में अपनी पहचान तो बना ही चुकी हैं, लेकिन इसके साथ ही विदेशी दुनिया में भी उनका नाम चर्चा का विषय बना हुआ है. आए दिन प्रियंका चोपड़ा को लेकर नई-नई खबरें सामने आती ही रहती हैं. हाल ही में देसी गर्ल से जुड़ी एक और खबर सामने आई जिसे देखने और सुनने के बाद तो उनके फैंस भी खुश हो गए हैं.

जी हां हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया गया, और इस सम्मान के लिए प्रियंका भारत की पहली अभिनेत्री बन गई हैं. जानकारी के मुताबिक हाल ही में मोरॉक्को स्थित जेमा एल फना स्क्वायर में रखे गए कार्यक्रम में प्रियंका को अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

https://www.instagram.com/p/B5tbS7oJRFn/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले प्रिसंका को यूनिसेफ स्नो फ्लेक बॉल में डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन के अवॉर्ड से नवाजा गया था. जो प्रियंका के लिए दोगुनी खुशी बन गया है. अपने इस खास मौके की खुशी लोगों से बताने के लिए प्रियंका ने ऑफिशियल अकाउंट पर अवॉर्ड सेरेमनी की तस्वीर साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘ आज माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होकर गर्व महसूस कर रही हूं. इस सम्मान के लिए सभी का धन्यवाद.’

https://www.instagram.com/p/B5ub9_4hx9k/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर जिस फोटो को शेयर किया है, उसमें उन्होंने गोल्डन रंग की साड़ीं पहन रखी हैं, जिसमें हमेशा की तरह वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें कि हाल ही में प्रियंका फरहान अख्तर के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक में देखी गई थीं. इस फिल्म में फरहान, प्रियंका के अलावा जारा वसीम भी नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस की रैली में लगे ‘प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद’ के नारे, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ी खिल्ली, देखें वीडियो