Priya Prakash Varrier का बदल गया है पूरा लुक, आदिवासी महिला बन गईं विंक गर्ल

Priya Prakash Varrier पहले जो हुआ करती थी। अब वायरल हो रही फोटोस में प्रिया बिल्कुल अलग लग रही है जिसको देखकर लोग बिल्कुल शब्द रह गए हैं।

0
368
Priya Prakash Varrier

एक फिल्म में आंख मारने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) रातों-रात फेमस हो गई थी। प्रिया के इन अदाओं को लोगों ने काफी पसंद किया था और हर जगह उनकी ही चर्चा होने लगी थी उनको विंक गर्ल के नाम से पुकारते हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं हाल ही में उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर कई सारी फोटो शेयर की जिसमें उनको देखना और पहचान पाना बहुत ही कठिन हो रहा था कि यह वहीं प्रिया प्रकाश है जो पहले हुआ करती थी। फोटोस में प्रिया बिल्कुल अलग लग रही है जिसको देखकर लोग बिल्कुल शब्द रह गए हैं।

अपनी नई फोटो में प्रिया प्रकाश आदिवासी महिला के लुक पर दिखाई दे रहे हैं उनके नाक में नथ है बाल बंधे हुए हैं और हाथों में बाजूबंद दिखाई दे रहा है। इसी के साथ ही उनके फेस पर बहुत ही सैड इमोशन वाला लुक दिख रहा है, जिसकी वजह से वह काफी मायूस दिखाई दे रही थी। स्टार प्रिया प्रकाश को इस तरीके से देख कर भी काफी हैरान परेशान है। कई फैंस तो प्रिया की इन फोटो पर कमेंट करके उनके हाल भी पूछ रहे हैं।

ज्ञात हो कि प्रिया यह किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि ब्रांड प्रमोशन के लिए फोटोशूट करवाए हैं। लोग उनके इस फोटो शूट पर उनको ट्रोल भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह उनका असली रूप है। ज्ञात हो कि प्रिया प्रकाश इंस्टाग्राम पर काफी फेमस है और उनके साथ मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है लेकिन वह केवल 94 लोगों को ही फॉलो करते हैं जिन को फॉलो करती है उसमें विकी कौशल का नाम भी शामिल है।

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर का नाम साल 2018 में काफी तेजी से सामने आया था।उन्होंने एक मूवी के 25 सेकंड के वीडियो में अपनी अदाकारी से लोगों का ध्यान अपनी ओर किया था, जिसके बाद वह एकदम से स्टार बन गई थीं। प्रिया केरल की रहने वाली है और थ्रिसूर के विमला कॉलेज से पढ़ाई पूरी कर रही हैं। उनको मॉडलिंग का काफी शौक है अभी तक उनके कई म्यूजिक एल्बम भी आ चुके हैं। इसके अतिरिक्त वह डांसिंग, सिंगिंग का शौक रखती है।

इसे भी पढ़ें-‘रोमांस वाली अंजलि अरोड़ा’ के हाथों मुनव्वर फारुकी को मिला बड़ा धोखा, फूट-फूटकर रोए कॉमेडियन