Categories
मनोरंजन

आगामी चुनावी तैयारियों में जुटे नेताओं पर भड़के प्रकाश राज, ट्वीट कर बोले- मर जाएगा मध्यम वर्ग

देश में कोरोना महामारी का दौर अपने चरम पर है, और इस बीच गुजरात और बिहार चुनाव की तैयारियां भी शुरू हो गईं हैं. कल रविवार को गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार में जनसंवाद कार्यक्रम में हजारों कार्यकर्ताओं को डिजिटल प्लैटफॉर्म के माध्यम से संबोधित किया था. जिसको वर्चुअल रैली का नाम दिया गया. हालांकि इस वर्चुअल रैली में अमित शाह ने विपक्ष पर भी निशाना साधा था, जिसका पलटवार तेजस्वी यादव ने थाली बजाकर किया. बहरहाल एक ओर जहां पूरे देश में लॉकडाउन लागू है तो वहीं बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव और गुजरात (Gujarat) में राज्यसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक घमासान जारी है. सभी पार्टियों ने प्रचार करना शुरू कर दिया है. इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मौजूदा राजनैतिक स्थिति को लेकर तंज कसा है.

ये भी पढ़ें:-वर्चुअल रैली में लालू परिवार की खिचाई, अमित शाह बोले- देर सवेर सही थाली तो बजाई

अभिनेता प्रकाश राज ने ट्ववीट कर कहा- प्रवासी पैदल चल सकते हैं, मध्यवर्ग शांति से मर सकता है, अर्थव्यवस्था चौपट हो सकती है. लेकिन राजनैतिक दल, बिहार में अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं

 

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्वीट में गुजरात (Gujarat) की राजनैतिक स्थिति पर निशाना साधा. प्रकाश राज के इस ट्वीट पर उनके फैंस सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि बिहार में रविवार को भाजपा-जदयू ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंक दिया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वर्चुअल रैली के माध्यम से बिहार की जनता को संबोधित किया था। और अब गुजरात (Gujrat) में 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव से पहले ही सियासी हलचल तेज हो गई है. ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि लॉकडाउन में चुनाव कराने की प्रक्रिया कैसी होगी. कांग्रेस पार्टी तो तीन विधायकों के इस्तीफे के बाद पूरी तरह सतर्कता बरत रही है. रविवार को गुजरात कांग्रेस ने अपने 19 विधायकों को राजस्थान के एक रिसॉर्ट में रहने के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:-इरफान खान के निधन पर प्रकाश राज ने जताया दुख, tweet कर कही ये बात