mia

पूर्व पॉर्न स्टार रहीं मिया खलीफा (mia khalifa)ने कई पॉर्न फिल्मों में काम किया है और इनके कारण ही वो पॉर्न इंडस्ट्री में काफी चर्चित भी रही. सोशल मीडिया पर मिया खलीफा काफी एक्टिव रहती हैं. अधिकतर वो अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसा पोस्ट कर दिया है , जिससे सभी लोग हैरान रह गये हैं. उन्होंने अपने पति से तलाक लेने का फैसला कर लिया है. मिया की शादी को अभी दो ही साल हुए हैं उन्होंने 2 साल पहले रोबर्ट सैंडबर्ग से शादी की थी.

पोस्ट में कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

अपनी पोस्ट में मिया खलीफा ने लिखा कि ,”हम ये विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को सफल बनाने के लिए हर मुमकिन प्रयास किया, लेकिन लगभग एक साल की थैरेपी और कोशिशों के बाद हम लोग ये समझ गए कि हमें जीवन भर के लिए एक दोस्त मिल गया है और हमने सच में कोशिश की है.”

मतभेदों के कारण ले रहे तलाक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

मिया खलीफा ने तलाक को लेकर लिखा कि,”हम हमेशा एक-दूसरे से प्यार और सम्मान करेंगे क्योंकि हम ये बात जानते हैं कि यह एक अलग घटना नहीं थी जिसकी वजह से हमारा ब्रेकअप हुआ, बल्कि मतभेदों के चलते ऐसा हो रहा है, जिसके लिए कोई दूसरा जिम्मेदार नहीं हो सकता. हम इस चैप्टर को बिना किसी पछतावे के साथ बंद कर रहे हैं.”

रिश्ते को बचाने के लिए की पूरी कोशिश

अपने रिश्ते के बचाव के बारे में बात करते हुए मिया ने लिखा कि,”और दोनों ने अपनी शुरुआत कर रहे हैं, अलग-अलग लेकिन परिवार, दोस्तों और अपने कुत्तों के लिए प्यार से जुड़े. यह काफी पहले हो जाता, लेकिन हमें खुशी है कि हमने अपना समय लिया और इसे अपना सब कुछ दे दिया और यह कहते हुए दूर जा सकते हैं कि हमने अपनी पूरी कोशिश की.”

फैंस से मांगी बधाई

अलग होने की जानकारी देते हुए मिया खलीफा ने ट्वीट कर अपने फैंस से बधाई देने के लिए बोला. ट्वीट में मिया ने लिखा,”जब कोई तलाक लेता है तो आई एम सॉरी की जगह बधाई हो कहना सीखें.” लोगो द्वारा मिया के इस ट्वीट का सपोर्ट मिल रहा है.

ये भी पढ़ें-राज कुंद्रा के कानपुर कनेक्शन में सामने आया इस महिला का नाम, जानें आखिर कौन …