Thursday, January 28, 2021
Home मनोरंजन पोप ने माॅडल की फोटो को किया लाइक, बोली स्वर्ग जा रही...

पोप ने माॅडल की फोटो को किया लाइक, बोली स्वर्ग जा रही हूं

दिल्ली। धर्म और आस्था पर सोशल मीडिया की पैनी निगाह होती है। धर्मगुरूओं के प्रत्येक कार्याें को देखा जाता है। इस बार ईसाइयों के धर्मगुरु पोप फ्रांसिस का इंस्टाग्राम अकाउंट एक बार फिर से चर्चा में है। उन्होंने एक हॉट मॉडल की तस्वीर को लाइक कर दिया है ऐसा माना जा रहा है। पोप के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बार फिर से एक एक्स रेटेड मॉडल की हॉट तस्वीर को लाइक करने का आरोप लगा है।  मीडिया पर बताया जा रहा है कि पोप ने तस्वीर को लाइक किया है। इंस्टाग्राम पर मारगॉट फॉक्स के नाम से एक मॉडल ने दावा किया है कि धर्मगुरु पोप ने उनकी तस्वीर को लाइक किया है। साक्ष्य के तौप पर मॉडल ने ट्वीटर पर एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। माॅडल की बातों पर लोग यकीन भी कर रहे हैं। पिछले महीने भी धर्मगुरु पोप फ्रांसिस के अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बिकनी पहनी मॉडल की तस्वीर लाइक की गई थी। माॅडल की तस्वीर को लेकर तब काफी विवाद हुआ था। काले रंग की स्विमसूट पहनी मॉडल मारगॉट फॉक्स ने ट्वीट कर कहा कि पोप ने मेरी तस्वीर को लाइक की है कि जिसका मतलब है कि मैं स्वर्ग जा रही हूं।

यह भी पढेंः-रोज सुबह पत्नी सुनीता अनिल कपूर के साथ करतीं हैं ये काम, जिससे मिलती है उन्हें सफलता

माॅडल ने अपने को बहुत भाग्यशाली माना है। मॉडल ने पोप के वेरीफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट की तस्वीर भी दिखाई है। इसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। काफी संख्या में सोशल मीडिया पर पोप के अकाउंट से मॉडल की तस्वीर लाइक करने की घटना की आलोचना कर रहे हैं। पोप और माॅडल की तस्वीर को देखा जाए तो यह एक महीने के भीतर यह दूसरी घटना है। जब पोप फ्रांसिस के इंस्टाग्राम अकाउंट से मॉडल की तस्वीर लाइक की गई है। पिछली बार भी एक एक इंस्टाग्राम यूजर ने ही स्पॉट किया था, जब पोप फ्रांसिस के इंस्टाग्राम अकाउंट ने ब्राज़ीलियाई मॉडल की एक हॉट तस्वीर को लाइक किया था।

इसके बाद इंटरनेट पर काफी हंगामा हुआ था। वेटिकन ने इस घटना को लेकर इंस्टाग्राम से स्पष्टीकरण की मांग की है। यह अभी पता नहीं चल पाया है कि इस फोटो को पोप फ्रांसिस के इंस्टाग्राम अकाउंट से कब लाइक किया गया था। बीते 13 नवंबर को इंस्टाग्राम पर ब्राजीलियाई मॉडल की फोटो को पोप के अकाउंट द्वारा लाइक किया जाना दिखा रहा था। हालांकि उस फोटो को अगले दिन अनलाइक भी कर दिया गया।

यह भी पढेंः-Chandrayaan 2 पर PM मोदी ने खोला राज, छात्रों से बात करते हुए बताई एक रात पहले की सच्चाई

Most Popular