Monday, January 18, 2021
Home मनोरंजन कंगाल हो चुकी राखी सावंत ने पति को लेकर किया बड़ा खुलासा,...

कंगाल हो चुकी राखी सावंत ने पति को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘एक साल से पति मिलने…’

टीवी का फेमस और कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस-14’ (Bigg Boss 14) में बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने चैलेंजर्स के तौर पर प्रवेश कर लिया है। इससे पहले उन्होंने कई इंटरव्यूज भी दिए हैं जोकि सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। उन्होंने बताया कि बिग बॉस-14 में जाने का कारण है कि वह कंगाल हो चुकी हैं और उन्हें पैसों की बहुत आवश्यकता है। राखी (Rakhi Sawant) ने अपने पति को लेकर भी खुलासा किया है। इससे पहले राखी सावंत की शादी काफी चर्चा में रही थी। राखी ने बताया कि उन्होंने रितेश नाम के किसी NRI बिजनेसमैन से शादी की है हालांकि अभी तक उन्होंने अपने पति की फोटो किसी को नहीं दिखाई।

इसे भी पढ़ें:-डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुए भर्ती

वहीं अब राखी ने अपने पति को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि मेरे पति किसी के सामने नहीं आना चाहते। यहां तक कि एक साल से अधिक समय हो चुका है और वो मुझसे मिलने भी नहीं आए। उन्होंने बताया कि उनके पति यूके में हैं। राखी ने आगे कहा कि मेरी शादी भी कई कारणों से खतरे में पड़ गई है जिसका खुलासा मैं बिग बॉस के घर के अंदर करूंगी।

राखी सावंत ने बताया था कि वह दिवालिया हो चुकी थीं। उन्होंने बताया, ‘लोग अचानक से सोच रहे होंगे कि मैं कैसे कंगाल हो गई। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मेरे साथ जिस शख्स ने धोखाधड़ी की थी, वह अब मर चुका है यानी वो अब इस दुनिया में नहीं है। मेरे पास पैसे नहीं हैं और अब मुझे पैसों की आवश्यकता है, इसलिए मैंने शो के ऑफर को स्वीकार करना पड़ा।’

राखीने आगे बताया ‘मैंने जिंदगी में कभी हार नहीं मानी। मैं भी डिप्रेशन में रही हूं। कई ऐसे लोग होते हैं जो डिप्रेशन में गलत कदम उठा लेते हैं।’ राखी आने वाले शो में क्या क्या खुलासे करेंगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

इसे भी पढ़ें:- ‘द डर्टी पिक्टर’ में नजर आ चुकीं इस एक्ट्रेस का हुआ निधन, घर में खून से लथपथ मिला शव

Most Popular