शादी… हनीमून के 21 दिन बाद पूनम पांडे ने पति सैम को करवाया गिरफ्तार, लगाए कई गंभीर आरोप

290
ponam paney

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वह सोशल मीडिया पर लगातार अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीर शेयर करती है। जिस वजह से फैंस भी पूनम पांडे की बोल्ड हदाएं देख हैरान रह जाते है लेकिन इस बार पूनम पांडे अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी की वजह से लाइमलाइट में बनी हुई है। हाल ही में पूनम पांडे ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की। जिसके बाद वह अपने हनीमून पर भी जाती नजर आई। लेकिन शादी के महज कुछ दिनों बाद पूनम में अपने पति सैम पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद सैम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल महज 21 दिन पहले पूनम पांडे और सैम बॉम्बे अपने हनीमून के लिए गए थे लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही मंगलवार को पूनम ने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए है। पूनम पांडेय ने अपने पति सैम खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद गोवा में पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, दक्षिण गोवा के कैनाकोना गांव में पूनम पांडे फिल्म की शूटिंग कर रही थी। सोमवार को पूनम पांडे ने शिकायत दर्ज करवाई कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उनके साथ मारपीट की है और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है। जिसके बाद सैम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि पूनम पांडे और सैम बॉम्बे तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं, कोरोना काल में 27 जुलाई को सैम और पूनम ने सगाई कर ली और जल्द ही दोनों ने शादी करने का फैसला भी ले लिया। पूनम ने 1 सितंबर को बांद्रा में अपने बंगले में सैम से शादी की।

ये भी पढ़ें:-बॉलीवुड के इस बड़े स्टार का बेटा बना सन्यासी, पूनम पांडे के साथ सुर्खियों में रही थीं अफेयर की खबरें