एक बार फिर से ‘कुमकुम भाग्य 2.0’ (Kumkum Bhagya 2.0) में अब एक बार फिर से हॉटनेस का तड़का लगने वाला है. शो में अभि की दूसरी बेटी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) का नया रूप दिखाई देने वाला है. इस शो में अपने नये मेकओवर को लेकर पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) बहुत उत्साहित भी हैं.

रिया के नए वर्जन पर बोलीं पूजा

पूजा ने अपने मेकओवर को लेकर कहा कि , ‘जब मुझे रिया 2.0 के बारे में बताया गया, तो मेरे दिमाग में तुरंत स्काई कैरेक्टर पिंग किया, जो फिल्म गली बॉय में कल्कि ने प्ले किया था.’ दरअसल इस शो में दो साल का गैप दिखाया गया है और अब इस दो साल के गैप के बाद पूजा का नया किरदार एक नए लुक के साथ लौटी हैं. शो में अपनी भूमिका के बारे में पूजा ने कहा कि , ‘एक साल से अधिक समय से मैं रिया की भूमिका निभा रही हूं और मुझे यह किरदार पसंद है. लीप के बाद मेरी भूमिका, काफी अलग है.

कैसा होगा पूजा का नया किरदार

शो में अब पूजा हाइलाइट बालों के साथ रब जींस और क्रॉप टॉप में दिखाई देने वाली है. पूजा ने दावा किया है कि उनका गॉथिक जैसा व्यक्तित्व और केयरलेस अवतार सभी को भौचक्का कर देगा. उनका इस बार का किरदार ऐसा है, जिसको पहले किसी ने टीवी पर नहीं देखा होगा. पूजा का अपने स्टाइल को लेकर कहना है कि अपने पहले सीक्वेंस की शूटिंग से पहले, मैंने फिर से ये फिल्म देखी और कल्कि के कैरेक्टर को पूरी तरह से ऑब्जर्व किया. वो कहती है कि आप रिया का तेज, पागल और फंकी स्वभाव देखने वाले हैं.

पूजा के लिए है मुश्किल

पूजा ने कहा कि रिया 2.0 का किरदार अदा करना वाकई में कठिन है. वो मेरे व्यक्तित्व से काफी अलग है. इस भूमिका को निभाने के लिए मुझे बहुत उत्साह है. ये मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण होगा. लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि सभी लोग मेंरे चरित्र के नए संस्करण को देख के खुश होंगे.

इसे भी पढ़ें-Priyanka Chopra पर फूटा Kangana Ranaut का गुस्सा, बोलीं- सेक्युलर पपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here