Categories
मनोरंजन

एक्टर के नौकर से पुलिस को मिली थी आत्महत्या की जानकारी, जानें सुशांत सिंह के बारे में क्या कहा!

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदखुशी ने वाकई लोगों को हैरत में डाल दिया है. बड़े-बड़े स्टार्स से लेकर आम लोग भी अब यही जानने की कोशिश में लगे हैं कि, आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ऐसा क्या हुआ या फिर क्या हो रहा था, जिस वजह से उन्होंने सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाया है. इस बात से हर कोई ताज्जुब है कि आखिर उनके खुदखुशी करने के पीछे की असल वजह क्या थी. मौत के साथ ही एक्टर ने कई ऐसे सवाल पीछे छोड़ दिए हैं, जिसे जानने के लिए पुलिस कोशिश में जुटी हुई है. फिल्म अभी सुशांत सिंह के शव को उनके घर से एंबुलेंस में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

नौकर ने से मिली थी एक्टर के सुसाइड की जानकारी
फिलहाल हाल में मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जानकारी उन्हीं के घर के नौकर से पुलिस को मिली थी. जिसने फोन करके ये बताया था कि एक्टर ने घर में फांसी लगाकर आत्माहत्या कर ली है. इस मामले की जानकारी मिलने के बाद से ही मुंबई पुलिस सुशांत के आत्महत्या करने के पीछे की वजह तलाश रही है. बता दें कि इस समय ये खबर भी तेजी से आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके कुछ दोस्त भी उनके घर पर ही मौजूद थे. Sushant Singhलेकिन जब दोस्तों ने उनके कमरे किसी तरह से तोड़ा तो देखा कि सुशांत सिंह फांसी के फंदे पर लटके हुए थे. इस बारे में पुलिस की माने तो पिछले 6 महीने से ही एक्टर सुशांत सिंह डिप्रेशन में थे.

फिलहाल सुशांत सिंह के डिप्रेशन की वजह भी अभी तक साफ नहीं हो पाई है, क्योंकि देखा जाए तो उनका फिल्मी करियर भी सही चल रहा था. यहां तक कि ऐसा भी नहीं था कि उनके पास काम नहीं था. ऐसे में उनके खुदखुशी को लेकर सवाल उठना लाजमी है. हालांकि पुलिस इस तहकीकात में लगी है कि आखिर एक्टर के डिप्रेशन की वजह क्या थी. जो उन्होंने फांसी जैसा कदम उठाना जरूरी समझा था. Sushant Singhआपको बता दें कि अचानक से एक्टर की आत्महत्या की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. फिलहाल आगे क्या खुलासे होने वाले हैं, इसके लिए अभी एक्टर के पोस्टमार्टम का इंतजार किया जाएगा. साथ ही पुलिस प्रशासन अपने काम में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन में ये स्टार्स हुए सुसाइड करने के लिए मजबूर, जाते-जाते फैंस के लिए कह गए ऐसी बात