मुम्बई : बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सबसे फैशनेबल और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। ग्लैमरस लुक व डिजाइनर आउटफिट से फैंस को आए दिनों हैरान करने वाली उर्वशी रौतेला का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला स्कूटी लेकर निकलती हैं, सलवार सूट और खुले बालों में वह हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हैं, लेकिन हैरानी तो तब होती है जब उर्वशी की स्कूटी को पुलिस वाला रोक लेता है और उर्वशी से गाड़ी के कागज मांगता है, जिसके बाद वे घबराई हुई नजर आती हैं, लेकिन उर्वशी तो उर्वशी हैं, अपने एक्सप्रेशन से वह किसी को भी कंफ्यूज कर सकती हैं। बाद में उर्वशी अपनी गाड़ी के कागज दिखाती हैं और मुस्कुराते हुए चली जाती हैं।

हालांकि यह वीडियो रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ की है, जिसे खुद उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला को आखिरी बार अरब के सुपरस्टार मोहमद रमादान के साथ ‘वर्साचे बेबी’ म्यूजिक वीडियो में भी देखा गाया था। उर्वशी रौतेला जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

मिली जानकारी के अनुसार उर्वशी जल्द ही तमिल मूवी में डेब्यू भी करने जा रही हैं, यह एक बिग बजट की फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर “ब्लैक रोज” व “थिरुतु पायले 2” के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला का मड बाथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल हो गया था। उर्वशी रौतेला ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह ​सिर से लेकर पांव तक मिट्टी से नहाई हुई थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा था– मेरी फेवरेट मड बाथ थेरेपी।

यह भी पढ़ें:-बारिश ने मचाया कोहराम, दीवार गिरने से सात लोगों की गई जान, हादसे में तीन बच्चे भी शामिल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here