Categories
मनोरंजन

PM मोदी ने इस खास चीज के लिए की दीपिका पादुकोंण की तारीफ, इस दिवाली #BharatkiLaxmi के साथ मनाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोंण की एक्टिंग की दिवानी पूरी दुनिया है। दीपिका की लगभग सभी फिल्मों को फैंस का अच्छा रिस्पांस मिलता है। ये कहना गलत नहीं होगा कि, दीपिका अपनी सभी फिल्मों में खुद को पूरा झोक देती है, जिससे उनका किरदार असली नजर आए। एक्टिंग के अलावा दीपिका सोशल इश्यूज पर अपनी खुलकर राय रखती हैं। देखा जाए तो दीपिका को कभी किसी विवाद में पड़ते हुए देखा नहीं गया है। हाल ही की बात करें तो दीपिका प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाए जा रहे अभियान भारत की लक्ष्मी (#BharatkiLaxmi) में नजर आई हैं। इसमें दीपिका के साथ पीवी सिंधू को भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है और पीवी सिंधू व दीपिका को टैग किया गया है।

पीएम मोदी का यह अभियान उन महिलाओं के लिए जो किसी ना किसी तरह से समाज में अपना अहम योगदान निभा रही है। वीडियो में सिंधु और दीपिका समाज सेविका सिंधुताई सप्काल के बारे में बात कर रही हैं। जिसमें वह कहती हैं कि, एक लक्ष्मी अपने घर में समृद्धि और सुख लाती है लेकिन सिंधु ताई जैसी देश की बेटियां पूरे भारत का नाम रोशन करती हैं। यह दीवाली ऐसी ही भारत की लक्ष्मियों के नाम करें।

वीडियो के आखिर में पीएम मोदी की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह सभी से उन महिलाओं की कहानी सोशल मीडिया पर शेयर करने को कह रहे हैं, जो हम सबके लिए एक उदाहरण हैं। हम भी आपसे अपील करते हैं कि, अगर आपके आसपास ऐसी कोई भी महिला जो प्रेरणादायी है तो उसकी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें। साथ ही कहानी को #BharatkiLaxmi के साथ टैग करें। Read Also:- PM मोदी संग सेल्फी लेने के लिए बॉलीवुड सितारे हुए बेताब, आमिर खान ने तारीफ में कही बड़ी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *