Monday, December 6, 2021

पीएम मोदी ने इन फेमस लोगों की शादी में पहुंचकर दिया था आशीर्वाद, देखें वायरल तस्वीरें

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड कलाकार अक्सर ही किसी न किसी कारण चर्चा में ही आ जाते हैं। फ़िल्में, एक्टिंग, फैशन, फैमिली उनसे जुडी हर एक चीज फैंस के बीच सुर्ख़ियों में आ जाती है। वहीं कई बॉलीवुड कलाकारों की शादियां या उनकी फैमिली में किसी मेंबर से जुडी कोई शादी भी अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है। वहीं शादी उस वक्त भी ख़ास बन जाती है जब उसमें कोई बड़ी हस्ती अपनी उपस्थिति दर्ज कराती है। वैसे ही बॉलीवुड से संबंधित कई शादियों में प्रधानमंत्री मोदी ने पहुंचकर नव विवाहित जोड़ो को आशीर्वाद दिया है। आज हम आपको बताते हैं उन शादियों के बारे में…

- Advertisement -

इसे भी पढ़ें:- देर से डाॅन का फोन आने पर यह हीरोइन हो जाती थी व्याकुल, ऐसे शुरू हुआ अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड के बीच मोहब्बत का रिश्ता

anushka sharma and virat marriageअनुष्का शर्मा और विराट कोहली
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी काफी चर्चा में रही थी। दोनों ने दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी, भारत वापस आकर कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस चर्चित शादी में पहुंचें और इसकी रौनक बढ़ा दी। विराट और अनुष्का को प्रधनमंत्री ने आशीर्वाद दिया। उन्होंने यह रिसेप्शन दिल्ली में रखा था।

ahana deolअहाना देओल और वैभव वोरा
अपने जमाने की फेमस और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपनी छोटी बेटी अहाना देओल की शादी में प्रधानमंत्री मोदी को भी निमंत्रण भेजा था। साल 2014 में पीएम मोदी पहली बार प्रधानमंत्री बने थे उस वर्ष ही अहाना की शादी वैभव वोरा से हुई थी। पीएम मोदी ने इस शादी में पहुंचकर नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया।

priyanka chopra marriage pm modiप्रियंका चोपड़ा और निक जोनस
बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने नाम का परचम लहनराने वाली ख़ूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वर्ष 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी। अपनी शादी के ग्रैंड रिसेप्शन में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने प्रधानमंत्री मोदी को भी निमंत्रण भेजा था। प्रधानमंत्री मोदी ने शादी में पहुंचकर नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया था।

pm modi satrughan sinha son marriageशत्रुघ्न सिन्हा के बेटे की शादी
बॉलीवुड के दिग्गज़ एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने बेटे कुश सिन्हा की शादी के लिए प्रधानमंत्री मोदी को निमंत्रण भेजा था। साल 2015 में कुश की शादी तरुणा सिन्हा से हुई थी। पीएम मोदी ने इस शादी में शिरकत की और नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद प्रदान किया। एक फोटो जमकर वायरल हुई थी जिसमें पीएम मोदी अपने हाथों से शत्रुघ्न सिन्हा का मुंह मीठा कराते हुए देखे गए थे।

Narendra Modi blesses Harbhajan Singh & Geeta Basra in wedding reception!  See Pictures | India.comहरभजन सिंह और गीता बसरा
भारत के गेंदबाजों की सूची में शामिल हरभजन सिंह ने साल 2015 में गीता बसरा से विवाह किया था। दोनों की शादी का रिसेप्शन दिल्ली में रखा गया था जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने शिरकत की थी।

abhishek manu singhvi son marriage pm modiकांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी के बेटे की शादी
कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने अपने बेटे आविष्कार सिंघवी की शादी में पीएम नरेंद्र मोदी को भी निमंत्रण दिया था। इस शादी में आकर्षण का केंद्र पीएम मोदी बने रहे। आविष्कार सिंघवी की शादी साल 2015 में हुई थी और ये रिसेप्शन दिल्ली में आयोजित किया गया।

इसे भी पढ़ें:- फरार ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार साथी समेत दिल्ली में गिरफ्तार, हत्या के इस मामले में घोषित था इनाम

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article