सैफीना के नन्हे मेहमान की तस्वीरें हुई वायरल, मां और बेटा दोनों पहुंचे घर

Kareena Kapoor

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और होने वाले नन्हे मेहमान को आज हॉस्पिटल से अपने घर पहुंच गए हैं। करीना के घर खुशियां आने का सभी बड़ी बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। करीना और छोटे नवाब की झलक पाने के लिए सभी बहुत ही उत्सुक थे। कुछ वक्त पहले सैफ अली खान और तैमूर अली खान को करीना कपूर खान और छोटे बेबी के साथ ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल से घर के लिए निकलीं तो वो फोटोग्राफर के कैमरे में कैद हो गयी। तैमूर के छोटे भाई की एक झलक को पाने के लिए सभी उतावले हो हो रहे थे। कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए। अब करीना के बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है।

इसे भी पढ़ें:-हेमा मालिनी को Kiss करना चाहते थे फिरोज खान, धर्मेंद्र की सास ने जताई थी आपत्ति

गाड़ी में बैठी नैनी की गोद में तैमूर अली खान के छोटे भाई की एक झलक पाने के लिए मीडिया उतावली है। वहीं अब उनकी तस्वीर कैमरे में कैद हो चुकी है। वह नैनी की गोद में दिखाई दे रहे हैं और साथ ही बेबी के चेहरे को ढंक रखा है। मगर करीना कपूर खान की तस्वीर अभी नजर नहीं आई है। साथ ही गाड़ी में पहली सीट पर सैफ अली खान और तैमूर अली खान बैठे नजर आए।

सैफ अली खान ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि करीना कपूर खान ने रविवार सुबह बेटे को जन्म दिया है। मां और बेटा दोनों ही स्वस्थ हैं। प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का धन्यवाद। करीना के पिता रणधीर कपूर ने बताया था कि करीना के छोटे बेटे तैमूर की तरह ही दिखते हैं। अब तैमूर के पास परमानेंट खेलने के लिए एक साथी ओर दोस्त आ चुका है।

इसे भी पढ़ें:- भाग्यश्री को KISS करने से सलमान खान ने कर दिया था इनकार, एक्ट्रेस ने दी थी ये प्रतिक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *