Monday, January 25, 2021
Home मनोरंजन इस अभिनेत्री के भाई की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर...

इस अभिनेत्री के भाई की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई

दिल्ली। वर्ष 2020 भले ही दुनिया के लिए चुनौती साबित हुआ लेकिन लोगों ने इन चुनौतियों के बीच ही रास्ता खोज लिया। बॉलीवुड कुछ कलाकार और उनके परिजनों ने इस मुश्किल समय में भी खुशी के पल ढूंढ लिये और धूमधाम से मांगलिक कार्यक्रम हुए। बॉलीवुड के स्टारों में नेहा कक्कड़, आदित्य नारायण, पुनीत पाठक और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने इस साल शादी की। जल्द ही बिग बॉस विनर रहीं गौहर खान भी अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वरिष्ट कलाकार पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है। प्रियांक शर्मा ने प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी की सगाई की है। दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। प्रियांक और शजा की सगाई में पूरे परिवार ने साथ में जश्न मनाया। प्रियांक शर्मा बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के कजिन हैं। श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत ने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं जिसे सोशल मीडिया पर उत्सुकता से देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः-यह अभिनेत्री अतरंगी के सेट पर अक्षय के साथ बन गई रिपोर्टर

सिद्धांत कपूर ने कपल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है। तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं। दुनिया में मेरे दो सबसे फेवरेट लोग शादी करने जा रहे हैं। मुबारक हो। सिद्धांत के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने प्रियांक और शजा को शुभकामनाएं दी है। बताया जा रहा है कि शादी के आयोजन में परिवार वाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। प्रियांक शर्मा की तो उन्होंने 2020 की शुरुआत में फिल्म सब कुशल मंगल नाम की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ रवि किशन की बेटी रीवा नजर आई थीं। यह उनकी भी डेब्यू फिल्म थी।

शजा मोरनी की बात की जाए तो वह असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर ऑलवेज कभी-कभी और हैपी न्यू इयर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसी साल की शुरुआत में शजा, उनकी बहन जोआ और पिता करीम मोरानी कोरोना की चपेट में भी आ गए थे। इन सभी ने मुंबई के अस्पताल में अपना इलाज करवाया और ठीक होकर घर लौटे। बालीवुड सितारों ने आपदा को अवसर के रूप मंे बदल दिया।

यह भी पढ़ेंः-गौहर खान ने हाथों में रचाई जैद दरबार के नाम की मेहंदी, कल होगा निकाह, देखें फोटोज

Most Popular