“मुझे महिलाएं पसंद है”इतना सुनने के बाद लोग हुए दंग, सीमा सजदेह ने Sohail से तलाक लेने की बताई वजह

सलमान खान के भाई सोहेल खान ने अपनी पत्नी सीमा सजदेह के साथ तलाक ले लिया है। सीमा और सोहेल के तलाक के बाद इनके चाहने वालों को बहुत बड़ा झटका लगा था। सीमा और सोहेल खान दोनों 22 साल तक एक दूसरे के साथ रहे थे

0
237
Seema and Sohail

Seema and Sohail: बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ता जितनी जल्दी बनता है उतनी जल्दी ही टूट भी जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक जोड़ियां हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। अभी हाल ही में सलमान खान के भाई सोहेल खान ने अपनी पत्नी सीमा सजदेह के साथ तलाक ले लिया है। सीमा और सोहेल के तलाक के बाद इनके Seema and Sohailचाहने वालों को बहुत बड़ा झटका लगा था। सीमा और सोहेल खान दोनों 22 साल तक एक दूसरे के साथ रहे थे इन दोनों की मुलाकात प्यार किया तो डरना क्या के शूटिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद इन दोनों ने 2 साल तक एक दूसरे को डेट किया फिर शादी कर ली और अब इन दोनों का तलाक भी हो चुका है। अभी हाल ही में सीमा सजदेह ने बड़ा बयान दिया।

सोहेल खान की पत्नी ने इसलिए लिया तलाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा सजदेह की जोड़ी बी टाउन की सबसे चर्चित जोड़ी मानी जाती थी। लेकिन इनके तलाक ने उनके चाहने वालों को तोड़ कर रख दिया है। वही तलाक के बाद सोहेल खान की पत्नी सीमा ने बहुत बड़ा बयान दिया है । सीमा ने एक शो के दौरान खुलासा किया है कि उनके और सोहेल के विचार नहीं Seema and Sohail मिलते थे जिसके चलते उन्होंने 22 साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया। सीमा ने कहा हम दोनों का अलग होना ही उचित था। आपको बता दें सलमान खान के घर में या दूसरा तलाक था पहले उनके भाई अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से तलाक लिया तो वही सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने सीमा के साथ तलाक ले लिया। सलमान खान ने तो शादी ही नहीं की है।

सीमा को महिलाएं हैं काफी पसंद

सोहेल खान की एक्स पत्नी सीमा ने अपने तलाक पर तो बड़ा बयान दिया ही है साथ में उन्होंने यह भी बताया है कि उन्हें महिलाएं बहुत पसंद है । वही आपको बता दे सीमा के इस बयान को सुनकर सभी लोग दंग रह गए। हालांकि सीमा ने जैसे Seema Sjadehही कहा कि वह महिलाओं को बहुत पसंद करती हैं तो लोगों को सुनने में थोड़ा अजीब लगा। वही आपको बता दे सीमा और सोहेल की राहें अलग हो चुकी है। सोहेल खान के बड़े भाई अरबाज खान ने भी मलाइका अरोड़ा से काफी समय बाद तलाक ले लिया था।

Read More-Salman Khan के पिता ने खुद अपने बेटे की 2 हजार रुपए देकर छपाई थी ये झूठी खबर, इसके पीछे की थी Salim Khan की बड़ी मजबूरी