Monday, December 6, 2021

सारा अली खान को भिखारी समझ चुके थे लोग, हाथों में पकड़ा रहे थे पैसे, एक्ट्रेस ने बताई आपबीती

Must read

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान टॉप एक्ट्रेस बन चुकी है। सारा अली खान ने बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। सोशल मीडिया पर सारा अली खान छाई रहती है। फैंस सारा अली खान को काफी पसंद करते है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर सारा अली खान की हर तस्वीर और वीडियो आग की तरह फैल जाती है लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर अब एक ऐसी वीडियो सामने आई है। जिसमें लोग सारा को भिखारी समझ लेते है और उन्हें पैसे पकड़ा देते है।

- Advertisement -

दरअसल इस किस्से का खुलासा सारा अली खान ने खुद अपने एक इंटरव्यू में बताया था। जिसमें लोग सारा को भिखारी समझ लेते है और सड़क पर पैसे देने लगते है। इंटरव्यू में सारा अली खान कहती है कि बचपन में मेरे पेरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह एक बार मुझे और मेरे भाई इब्राहिम को वेकेशन पर लेकर गए थे। इस दौरान मम्मी-पापा शॉप के अंदर गए और कुछ खरीदारी करने लगे। हम दोनों (मैं और भाई) को दुकान के बाहर नौकर के साथ खड़ा कर दिया। इसी बीच मैंने वहां पर डांस करना शरू कर दिया। ये देखखर वहां कुछ लोग रुक गए।

इसके आगे सारा ने कहा कि वहां रुके लोगों ने पहले मेरा डांस देखा और फिर मुझे पैसे देने शुरू कर दिए। उन्होंने सोचा कि मैं भीख मांग रही हूं। इसके बाद मैंने भी वो पैसे रख लिए और सोचा कि पैसे मिल रहे है, तो कुछ भी कर लो, करते रहो। इसके बाद मैंने वहां और ज्यादा डांस करना शुरू कर दिया। सारा के इस इंटरव्यू में भाई इब्राहिम भी उनके साथ ही थे।

ये भी पढ़ें:-जानें क्यों हुआ था सारा अली खान और सुशांत का ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने अब तोड़ी चुप्पी

- Advertisement -

More articles

Latest article