Nushrratt Bharuccha की लोगों ने खींची टांग, लोगों ने बोला D ग्रेड एक्ट्रेस

ये पूरी मूवी कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक करती है. इस फिल्म में Nushrratt Bharuccha सेल्सगर्ल अदाकारी कर रही हैं. जो कि कंडोम बेच रही होती है और लोगों को इसके बारे में जागरूक करने का काम भी करती है.

0
235
Nushrratt Bharuccha

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं. इस मूवी का नाम है जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari). ये पूरी मूवी कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक करती है. इस फिल्म में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल अदाकारी कर रही हैं. जो कि कंडोम बेच रही होती है और लोगों को इसके बारे में जागरूक करने का काम भी करती है. इस मूवी का सब्जेक्ट बहुत ही बोल्ड है लेकिन मजेदार भी है.

नुसरत भरूचा को सुननी पड़ी खरी-खोटी

ये फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जिसका ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज होने वाला है, इससे पहले मूवी के पोस्टर और टीजर रिलीज किए जा चुके हैं. जिस दिन से मूवी के पोस्टर-टीजर रिलीज किए गए हैं तभी से सारे ट्रोल्सnushrratt एक्टिव हो गए हैं. कंडोम को प्रमोट करने के लिए नुसरत (Nushrratt Bharuccha) को लोगों ने काफी खरी खोटी सुनाई हैं. लोगों ने उनको स्लट शेम किया है. नुसरत ने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। बुरे और भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स को जनहित में जारी किया गया है.

D ग्रेड फिल्म

नुसरत (Nushrratt Bharuccha) ने इस स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए कहा कि बस यही सोच तो बदलनी है. यही तो मैं कह रही हूं. कोई बात नहीं आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाती हूं. जो फिल्म के पोस्टर्स नुसरत ने शेयर किए हैं।nushrratt उनपर लोग गंदे गंदे कमेंट्स कर रहे हैं. कोई फिल्म को D ग्रेड बताया जा रहा है. किसी ने ये नहीं करे कि बॉलीवुड मेडिकल स्टोर बन चुका है. यूजर्स का ये भी बोलना है. इस फिल्म की कहानी रियल नहीं है क्योंकि कोई भी लड़की मार्केट में जाते हैं कि ऐसे कंडोम नहीं बेचती है.

‘जनहित में जारी’ के पोस्टर्स

कई लोग ऐसे भी हैं जो मूवी की तारीफ कर रहे हैं. उनकी मानना है कि जिस तरह की ये मूवी है ये हिट होगी. मूवी जनहित में जारी के पोस्टर्स पर मजेदार टैगलाइन या ये बोल लें स्लोगन लिखे हैं. जैसे औरत के अनादर से शर्म करो,nushrratt कंडोम की बातों से ही नहीं. ड्रग्स खरीदने से शर्म करो, कंडोम खरीदने से नहीं. आप उंगली उठाओ, मैं आवाज उठाऊंगी. स्टॉकिंग करने से शर्म करो, कंडोम इस्तेमाल करने से नहीं.

ये भी पढ़ें-Honey Singh के गाने पर Urvashi Rautela डांस करते हुईं बेकाबू, कैमरे के सामने ही उतार दिए कपड़े, देखें वीडियो