sara ali khan

दुनिया भर में इन दिनों कोरोनावायरस ने आतंक मचाया हुआ है। तो वही भारत में भी कोरोनावायरस की वजह से हड़कंप मचा हुआ है। देश में कोरोनावायरस की वजह से हर क्षेत्र में असर देखने को मिला है। यहां तक की बॉलीवुड पर भी कोरोनावायरस का असर हुआ है। वायरस की वजह से बॉलीवुड में कई फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया है लेकिन इस वायरस की वजह से अब लोग सारा अली खान की फिल्म का विरोध कर रहे है। जी हां… दरअसल इन दिनों सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ शूटिंग चंदौली के खरौझा गांव में चल रही है लेकिन अब इस गांव के लोग सारा की इस फिल्म का विरोध कर रहे है। गांव के लोगों ने फिल्म की शूटिंग को बंद करवाने की मांग की है।

गांव के लोगों का कहना है कि इस समय हर जगह कोरोनावायरस फैला हुआ है और शूटिंग की वजह से गांव में हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है। यहां तक कि शूटिंग की वजह से गांव के बाहर से भी कई लोगों का आना-जाना लगा रहता है। जिस वजह से गांव के लोगों को परेशानी तो हो रही है लेकिन साथ ही कोरोनावायरस के फैसले का खतरा भी गांव में बना हुआ है क्योंकि जिला प्रशासन की तरफ से स्वास्थ्य के परीक्षण का भी कोई इंतजाम नहीं किया गया। बता दें कि फिल्म की शूटिंग लखनऊ में भी हो रही थी जिस वजह से स्थानिय लोग अब गांव में भी शूटिंग को बंद करने की मांग कर रहे है। जिसके चलते ग्रामीणों ने जिला प्रशासन को शूटिंग बंद करवाने की मांग की है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के फैसले की वजह से देशभर के कई राज्यों में स्कूल-कॉलेज से लेकर मॉल समेत कई चीजों को बंद कर दिया गया है। यूपी में भी 22 मार्च तक स्कूल और कॉलेज बंद है। तो साथ ही सभी एतिहासिक इमारतों को भी बंद कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:-काशी विश्वनाथ मंदिर में सारा अली खान के स्पर्श दर्शन करने पर भड़के विद्वान पंडित, कहा गैर सनातनधर्मियों को ये..