बिग बॉस फेम अर्शी खान(Arshi Khan) आए दिन अपनी फोटोज़ या फिर किसी बयान को लेकर सुर्खियों में रहती है. अब एक बार फिर से अर्शी खान(Arshi Khan) ने एक चौकानें वाला खुलासा किया है. इससे पहले उन्होंने बताया था कि उनका जन्म अफगानिस्तान में हुआ था. वहां से उनका परिवार हिन्दुस्तान आ गया था. अब इस बार अर्शी खान(Arshi Khan) ने उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो कि उन्हें सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी कहकर बुली किया करते हैं. अर्शी ने कहा है कि उन्हें लगता है कि मैं पाकिस्तान की नागरिक हूं. अर्शी ने कहा कि मैंने अधिकतर देखा है कि लोग मुझे और मेरी नागरिकता को लेकर बेवजह टारगेट किया करते हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि मैं पाकिस्तानी हूं, जो कि भारत में निवास कर रही हैं. उनकी इस कन्फ्यूजन का मेरे काम पर बेवजह बहुत असर पड़ता है.

जीवन के दुखद अनुभव को किया शेयर

अपने जीवन के इन बेकार पलों के बारे में बात करते हुए अर्शी खान ने कहा कि “ये मेरे जीवन का बहुत दुखद अनुभव हैं. मैं एक बार में सबको साफ साफ बता देना चाहती हूं कि मैं हर तरह से भारतीय ही हूं. मेरे पास भारत सरकार के दिए हुए सारे डॉक्यूमेंट्स पेपर्स हैं. मैं पाकिस्तानी नहीं हूं मैं पूरी तरह से भारतीय हूं”

अर्शी ने इस बात से भी पर्दा हटाया कि उनकी जड़े अफगानिस्तान से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने कहा कि मैं अफगानी पठान हूं. मैं युसुफ जहीर पठान ग्रुप से संबंध रखती हूं. मेरे दादा अफगानिस्तान से भारत आए थे. वो भोपाल में एक जेलर थे. मेरी अफगानिस्तान से जुड़ी हैं लेकिन मैं भारतीय ही हूं.

ज्ञात हों कि अर्शी खान बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेट दिखाई दी थीं. इस दौरान उन्होंने अपने अंदाज से लोगों की काफी सारी सरहानता प्राप्त की थी. इसके बाद उन्हें बिग बॉस 14 में चैलेंजर के तौर पर शो में एंट्री मिली थी. साल 2014 में उन्होंने तमिल फिल्म ‘मल्ली मिष्ठू’ से डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें-फ्लोरल बिकिनी में Mouni Roy ने किया सबको मदहोश, इंटरनेट पर गिराईं बिजलियां